//

मेरे परिवार के लोगों को गालियां सुननी पड़ी, पिता का मजाक बनाया गया : हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को साल 2019 की शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे से सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें, कि इन दोनों खिलाडियों ने महिलाओं को लेकर ‘कॉफ़ी विद करण शो’ में कई अभद्र टिप्पणीयां की थी. महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणीयों के लिए ही दोनों खिलाड़ियों को मामले की पूरी जांच सस्पेंड होने तक कर दिया गया था. शो के टेलीकास्ट होने के बाद से ही दोनों का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ था. दोनों को लेकर ही देश की महिलाएं काफी गुस्से में थी.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

कॉफ़ी विद करण शो पर बोले हार्दिक पांड्या

विवाद

कॉफ़ी विद करण शो के इस वाकये को एक साल से भी ज्यादा का समय हो गया है. इसी बीच इस मुद्दे पर एक बार फिर हार्दिक पांड्या ने क्रिकबज एक शो में चर्चा की है. दरअसल, उन्होंने अपने उस दर्द को बयां किया है, जो उन्हें उस मुश्किल वक्त पर हुआ था. उन्होंने कहा है कि उस समय उनके परिवार को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा था.

गलती को स्‍वीकार नहीं करता, तो वह अब भी मुझमे होती

मेरे परिवार के लोगों को गालियां सुननी पड़ी, पिता का मजाक बनाया गया : हार्दिक पांड्या 1

हार्दिक पांड्या ने क्रिकबज पर हर्षा भोगले से बात करते हुए कॉफ़ी विद करण की घटना को याद करते हुए कहा, “जब यह हुआ तो मैंने खुद से ही कहा कि इसे स्‍वीकार करो और इस गलती को सही करने की कोशिश करो. यदि मैं उस गलती को स्‍वीकार नहीं करता, तो वह अब भी मुझमे होती. हालांकि जो बुरा फेज मैंने देखा उसे मैंने झेल लिया, क्योंकि मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा था.”

मेरे परिवार को अपशब्‍द कहे गए

मेरे परिवार के लोगों को गालियां सुननी पड़ी, पिता का मजाक बनाया गया : हार्दिक पांड्या 2

हार्दिक पांड्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “मेरा परिवार मेरी रीड की हड्डी है. बिना परिवार के मैं कुछ भी नहीं हूं. उस घटना के बाद मेरे परिवार को गाली दी गई, जिससे मुझे चोट लगी. मेरे परिवार को अपशब्‍द कहे गए.

मेरे पिता ने इस घटना के बाद इंटरव्‍यू दिया था और लोगों ने इसका मजाक बनाया. सबसे ज्‍यादा दुख तो इस बात का हुआ कि मेरे कारण मेरे परिवार को सबसे ज्‍यादा समस्‍याओं का सामना करना पड़ा और यह सब सहना मेरे लिए काफी मुश्किल हो गया था.”