पहली बार करियर में आईपीएल खेल रहे सनराइजर्स हैदराबाद के कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने उम्मीद जताई है कि भारतीय हालात में वह वर्ल्ड कप का शानदार परफॉरमेंस से उसका नाम कायम रख सकेंगे . बोल्ट ने न्यूजीलैंड के लिए वर्ल्ड कप में 22 विकेट लिए थे. उन्हें हैदराबाद ने तीन करोड़ अस्सी लाख रुपये में खरीदा जबकि उनका बेस प्राइस पचास लाख रुपये था.

बोल्ट के अनुसार ,

“उन्होंने भारत में कुछ मैच ही खेले हैं और यहां के विकेट उन्हें धीमे लगते हैं. मैच तो  सारे रात को होंगे और हवा में काफी नमी भी रहेगी जिससे लगता है की गेंद स्विंग लेगी और मुझे कामयाबी आराम से मिल सकेगी.”

उन्होंने कहा कि-

“अनुभवी डेल स्टेन के साथ ही भारतीय तेज गेंदबाजों प्रवीण कुमार और ईशांत शर्मा ,भुवनेश्वर कुमार, के साथ ड्रेसिंग रूम बांटने में उन्हें ख़ुशी मिलती है.”

उन्होंने कहा,

“मैं इसके लिए काफी बेकरार हूं. सिर्फ स्टेन के साथ ही नहीं बल्कि कई शानदार खिलाडीयो के साथ भी ड्रेसिंग रूम बांटने का मौका मिलेगा.स्टेन एक बेहतरीन गेंदबाज है और उम्मीद है कि मैं उनसे बहूत कुछ सीख सकूंगा.”

विश्व वर्ल्ड कप 2015 के फाइनल में न्यूजीलैंड को ऑस्ट्रेलिया ने हराया

उन्होंने कहा,

“यह पहले अनुभव से काफी अलग अनुभव होगा. अभी हाल के ही पिछले महीने हमने उनके खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल खेला और अब वह मेरा कप्तान भी है. तो सोचिये ये सच में ही एक बहुत अनूठा अनुभव होगा .”

2016 अगले साल भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर आईपीएल के इस सेशन की अहमियत के बारे में पूछने पर बोल्ट ने जवाब दिया कि इससे हालात के हिसाब से खुद को ढालने में काफी मदद मिलेगी. और उसे भी ज्यादा फायदा भारतीय पिचों पर ज्यादा खेलने पर मिलेगा और इसलिए निश्चित तौर पर इससे टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में मदद मिलेगी.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के प्ले ऑफ से बाहर होने के पूरी...

    आईपीएल 2018 के लीग मैचों में बाद अगर सबसे ज्यादा दुख किसी टीम को होगा तो वो होगी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम। किंग्स...

    PLAYING 11- हैदराबाद को हरा फाइनल में पहुंचने के लिए धोनी इस दिग्गज खिलाड़ी...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को लीग चरण का दौर खत्म हुआ। लीग चरण में रोमांच अपने चरम पर रहा और...

    आईपीएल में पंजाब की हार के लिए प्रीति ने मांगी माफी

    मुंबई, 21 मई; इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब की हार से आहत टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने प्रश्ांसकों...

    बिग कैस बना रहे हैं WWE समेत प्रसंशको को मूर्ख

    WWE में चोटों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा था। पहले शेन मैकमेहन, जेफ़ हार्डी और रैंडी ओर्टन। ख़बरें थीं कि बिग...

    आईपीएल की फिनाले पार्टी में नाचेंगे सलमान, जैकलिन

    मुंबई, 21 मई; इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के फिनाले में सलमान खान और जैकलिन फर्नाडीज अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' के प्रचार के...