कोलकाता नाईटराइडर्स की हार के बाद शाहरुख़ ने मांगी माफ़ी, खिलाड़ी हुए इमोशनल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई से मिली हार के बाद कोलकाता के सभी खिलाड़ी सदमे में, टीम हो सकती है प्ले ऑफ से बाहर 

मुंबई से मिली हार के बाद कोलकाता के सभी खिलाड़ी सदमे में, टीम हो सकती है प्ले ऑफ से बाहर

हाल ही में खेले गए आईपीएल के मुकबाले में जब मुंबई और कोलकाता के बीच भिडंत हुई तो कोलकाता नाईटराइडर्स को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद कोलकाता नाईटराइडर्स के मालिक शाहरुख़ खान मैदान से बाहर निकल गए थे. तो वहीं टीम के सभी खिलाड़ी इस हार के बाद टूट से गए हैं और टीम इसके साथ ही प्ले ऑफ़ से बाहर होने के कगार पर खड़ी है.

तो ऐसे में अब आईपीएल में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. वहीं मुंबई के खिलाफी मुकाबले में युवा खिलाड़ियों को मौका ही नहीं दिया गया जिसका परिणाम इतनी बड़ी हार रही.

mysterious-injuries-to-kkr-youngsters-gets-everyone-in-a-fix

मुंबई इंडियंस जो अभी तक अंकतालिका में नीचे थी वो कोलकाता को 102 रनों से हराकर टॉप 4 में आ गई है. गौरतलब है कि, आईपीएल में कब कौन सी टीम अचानक टॉप पर आ जाये इसको पहले से फैसला लेना जल्दबाजी की बात होती है. आईपीएल में अब तक 42 मैच खेले जा चुके हैं जिसमे हैदराबाद सबसे टॉप पर है.

बता दें कि, आईपीएल सीजन 11 में मुंबई की जीत बेहद धमाकेदार और बड़ी जीत रही है. कोलकाता नाईटराइडर्स को हराकर मुंबई ने प्ले ऑफ़ में अपनी जगह पक्की कर ली है. इस मैच में कोलकाता के युवा खिलाड़ी शिवम मावी और शुभमन गिल को जगह ही नहीं दी गई जिसका अंजाम उनको करारी हार मिली.

mysterious-injuries-to-kkr-youngsters-gets-everyone-in-a-fix

कोलकाता नाईटराइडर्स और मुंबई के बीच खेला गया मुकाबला मैदान में बैठे दर्शकों को एक गहरा सदमा दे गया तो वहीं मैदान के दूसरी तरफ बैठे मुंबई इंडियंस के फैंस ख़ुशी से झूम उठे. आपको बता दें कि, मुंबई धमाकेदार अंदाज में नजर आई और यह मैच अपने नाम कर लिया.

कोलकाता नाईटराइडर्स के सभी दिग्गज खिलाड़ी इस हार से काफी हैरत में हैं और उनको काफी गहरी चोट पहुंची है. गौरतलब है कि, पिछले मैचों में मावी और गिल दोनों ही मैदान में थे और उस वक्त मैच के परिणाम कुछ और ही थे.

mysterious-injuries-to-kkr-youngsters-gets-everyone-in-a-fix

आपको बता दें कि, इस हार के बाद शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर कोलकाता के फैंस से माफ़ी मांगी और कहा आगे वह अच्छा करेंगे आप नाराज न हो. जाहिर सी बात है कि, यह अब तक के सभी मैचों में सबसे बड़ी और बेहद निराशाजनक हार रही है जिसने सभी को दंग कर दिया.

Related posts

Leave a Reply