IPL 2021: 7 ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ जिन्होंने आईपीएल के दौरान सोशल मीडिया पर खूब बटोरी चर्चा, फैंस एक नजर में हो जाते हैं लट्टू 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

दुनिया की सबसे सफल क्रिकेट लीग्स में से एक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ग्लैमर के साथ नाता काफी पुराना रहा है। आईपीएल के पहले सीज़न से लेकर अब तक के सीज़न तक कई ऐसे चेहरे सामने आए जो रातों रात स्टार बन गए। चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 ने हमें बहुत सारे ऐसे पल दिए जो वायरल हुए। चाहे वह विराट कोहली और एमएस धोनी का हंसी मज़ाक हो या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की थेरेपिस्ट नवनीता गौतम के साथ काइल जैमीसन की इश्कबाजी, लेकिन कुछ और भी है, जो हमारा ध्यान खींचता है वो है कुछ ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ को अपनी पसंदीदा टीमों के लिए चीयर करते हुए स्टैंड पर देखा जाना। आईपीएल के इतिहास में, कई खूबसूरत प्रशंसकों ने मैचों के दौरान अपनी खूबसूरती दिखाई और लोगो का ध्यान खींचा। हम ऐसी ही ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ पर नजर डालेंगे जो इंटरनेट पर चर्चित हुईं। 

दीपिका घोष

IPL 2021: 7 ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ जिन्होंने आईपीएल के दौरान सोशल मीडिया पर खूब बटोरी चर्चा, फैंस एक नजर में हो जाते हैं लट्टू 2

कुछ समय पहले बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में दीपिका घोष ने खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। लाल रंग का टॉप और जीन्स पहनकर आई इस फैन ने कैमरामैन का ध्यान अपनी तरफ खींचा। जिसके बाद देखते ही देखते यह लड़की सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई।

कैमरामैन ने बैंगलोर की इस फैन को कई बार अपने कैमरे में कैद किया। उनके चर्चित होने से उन्होंने काफी कठिनाई भी झेली। उनके नाम से कई लोगों ने फेक अकाउंट भी बनाए। सोशल मीडिया पर फैन्स ने इस लड़की को नया नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “IPL 2021: 7 ‘मिस्ट्री गर्ल्स’ जिन्होंने आईपीएल के दौरान सोशल मीडिया पर खूब बटोरी चर्चा, फैंस एक नजर में हो जाते हैं लट्टू”

Comments are closed.