///

बांग्लादेश के नफीस इकबाल की हिटमैन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह से है ये रिश्ता

बांग्लादेश

बांग्लादेश के रहने वाले नफीस इकबाल भारतीय टीम के उपकप्तान और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को बहुत अच्छे से जानते हैं. अब सवाल उठता है की बांग्लादेश के नफीस इकबाल इस जोड़ी को कैसे जानते हैं. जिसका सीधा और सरल माध्यम के रुप में आईपीएल जैसा लीग है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

बांग्लादेश के नफीस इकबाल जानते हैं रितिका सजदेह को

बांग्लादेश के नफीस इकबाल की हिटमैन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह से है ये रिश्ता 1

आईपीएल 2018 में जब मुस्ताफिजुर रहमान आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने आयें तो उनके ट्रांसलेटर के रूप में नफीस इकबाल भी टीम से जुड़े थे. बांग्लादेश टीम के दिग्गज खिलाड़ी तमीम इकबाल के भाई है नफीस. आईपीएल के दौरान वो हर समय टीम के साथ नजर आते हैं. जिसके साथ वो खिलाड़ियों से भी मिलते रहते थे. उस समय को याद करते हुए बांग्लादेश के नफीस ने बीडीक्रिकटाइम से बातचीत के दौरान कहा कि

” काम के लिए, मैं हमेशा टीम के साथ रहा करता था. लेकिन मैच के दौरान, कम संख्या में स्टाफ डगआउट में हो सकते हैं, जो कि बीपीएल में भी है. इसलिए, मुझे मैचों के लिए टिकट मिलता था. गैलरी में, खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य भी आते थे. रोहित की पत्नी ही नहीं, कई अन्य क्रिकेटरों के पत्नी भी वहां मौजूद होती थी.”

नफीस इकबाल की इज्जत करते हैं रोहित शर्मा

बांग्लादेश

उसी आईपीएल के दौरान ही रोहित शर्मा और रितिका सजदेह के साथ नफीस की दोस्ती हो गयी थी. जो आज भी चल रही है. अपने उस दोस्ती के बारें में भी बांग्लादेश के नफीस ने बताया है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के साथ अपने दोस्ती के बारें में उन्होंने साफ बताया है. हिटमैन के बारें में नफीस ने कहा कि

” किरोन पोलार्ड का परिवार वहां मौजूद था हम एक मजबूत रिश्ते में बंध गए. रोहित मेरी बहुत इज्जत करते थे. चूंकि वो कप्तान हैं, इसलिए मैं उनके साथ ज्यादा काम करता था. मुस्तफ़िज़ुर को समझने के लिए, उन्होंने मेरे साथ बहुत बार बातचीत की. हार्दिक पंड्या और अन्य लोगों के साथ भी, मेरा एक स्वस्थ रिश्ता है.”

इकबाल बांग्लादेश टीम के लिए भी खेल चुके हैं मैच

बांग्लादेश के नफीस इकबाल की हिटमैन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह से है ये रिश्ता 2

अपने करियर के शुरुआती दौर में ही नफीस इकबाल ने बांग्लादेश टीम के लिए खेला है. जहाँ पर उन्होंने 11 टेस्ट मैच में 518 रन बनाये हैं और 16 एकदिवसीय मैच में 309 रन जोड़े हैं. उन्हें उसके बाद कभी दोबारा टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पाया. हालाँकि अब वो बांग्लादेश के खिलाड़ी के लिए ट्रांसलेटर का काम करते हुए नजर आते हैं.