वीडियो: बांग्लादेशी प्रसंशको ने बांग्लादेश में किया कुछ ऐसा जिसकी वीडियो इंडिया में हो रही है वायरल 1

हाल ही में खत्म हुई निदहास ट्रॉफी में बांग्लादेश और भारत के बीच मैच में बेहद दिलचस्प वाकया देखने को मिला था. जब बांग्लादेश के खिलाड़ी जीत का जश्न नागिन डांस के साथ मना रहे थे. इस मोमेंट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बांग्लदेशी खिलाड़ियों की आलोचना हो रही थी और कई मेमेज वायरल हुए थे.

तो वहीं अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे बांग्लादेशी फैंस अपने खिलाड़ी के छक्का मारने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस ट्रॉफी में काफी दिलचस्प मोमेंट्स देखने को मिले हैं जब खिलाड़ी मैदान में ही जीत का जश्न मनाते समय यह भूल गये थे कि वह स्टेडियम में हैं. 

Nagin dance goes viral on social media, after winnig shot

निदहास ट्रॉफी जो कि अभी हाल ही में खत्म हुई है, इस ट्राई सीरिज में भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश एक साथ अपना-अपना दम दिखा रहे थे. जहां श्रीलंका में आयोजित हुई इस सीरिज में भारत ने शानदार जीत दर्ज की तो वहीं बांगादेशी खिलाड़ियों का नागिन डांस काफी चर्चा में बना रहा.

वीडियो: बांग्लादेशी प्रसंशको ने बांग्लादेश में किया कुछ ऐसा जिसकी वीडियो इंडिया में हो रही है वायरल 2

जैसा कि आपको बता दें कि, भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में जब बांग्लादेश अचानक एक मैच जीत गया, तो उसके बाद खिलाड़ी बेकाबू हो गए और मैदान में नागिन डांस करते नजर आये. इस कड़ी में अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे बांग्लादेशी फैंस नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं.

Nagin dance goes viral on social media, after winnig shot

दरअसल यह वीडियो उस वक्त का है जब बांग्लादेश की टीम मैदान में अपना शानदार प्रदर्शन कर रही थी और उसके बाद एक खिलाड़ी ने बल्ले से जबरदस्त शॉट खेला और गेंद सीधा मैदान के बाहर यानी छक्के के लिए गयी. इस दौरान बांग्लादेश में मैच देख रहे बांग्लादेशी प्रसंशक खुशी से गदगद हो जाते हैं और नागिन डांस करने लगते हैं. बता दें कि, इस वीडियो को इंडियन क्रिकुट टीएम नाम के एक पेज से शेयर किया गया है.

यहां देखें वायरल वीडियो..

Leave a comment