बल्लेबाज़ी करने का मौका नहीं मिलने के बाद भी इस बात से खुश है हैदराबाद के नमन ओझा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बल्लेबाज़ी करने का मौका नहीं मिलने के बाद भी इस बात से खुश है हैदराबाद के नमन ओझा 

बल्लेबाज़ी करने का मौका नहीं मिलने के बाद भी इस बात से खुश है हैदराबाद के नमन ओझा

आईपीएल के पिछले सीजन की विजेता टीम सनराईजर्स हैदराबाद इस आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। सनराईजर्स हैदराबाद ने हालांकि अभी तक प्लेऑफ की लड़ाई लड़ रहा हैं, लेकिन उन्हें एक से दो जीत प्लेऑफ में पहुंचा देंगी। सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी एक बार फिर आईपीएल के खिताब को अपने नाम करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

नमन ओझा को नहीं मिला है इतना ज्यादा मौका

सनराईजर्स हैदराबाद का बल्लेबाजी क्रम बहुत ही मजबूत है। सनराईजर्स में एक से एक दिग्गज बल्लेबाजों की फौज हैं, इसी कारण इनके विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा को इस बार बल्लेबाजी का इतना ज्यादा मौका नहीं मिल पाया है। वैसे नमन ओझा ने पिछले साल बल्लेबाजी में अपने हाथ दिखाए थे।इस रिकॉर्ड की बदौलत दिग्गज खिलाड़ियों की सूची में शामिल हुए नमन ओझा

किंग्स इलेवन के खिलाफ खेली थी अच्छी पारी

विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने इस आईपीएल में अपने मौके को लेकर कहा कि, “विकेटकीपिंग तो मैनें इस बार बहुत शानदार की है लेकिन मुझे बल्लेबाजी का इतना मौका नहीं मिल पाया है। वैसे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अच्छी पारी खेली थी जिससे लग रहा कि मैं अच्छी लय में हूं।”

टॉप चार बल्लेबाजों ने किया है शानदार प्रदर्शन किया

नमन ओझा को घरेलु मैदान में प्रदर्शन के बारे में पूछने पर कहा कि “हां हमारी टीम ने घरेलु मैदान में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। शुरू के चार बल्लेबाजों ने बहुत शानदार काम किया है। और उम्मीद करता हूं कि इस मैच में भी अच्छा खेलेंगे। अंक तालिका में हम इस समय टॉप फोर में तो है ही हम अपने प्रदर्शन को बरकरार रखेंगे।”केकेआर के मनीष पांडे से ससनराईजर्स के खिलाफ मिलि जीत के बाद की इस खिलाड़ी की तारीफ

सीनियर और युवा में अच्छा संयोजन

नमन ओझा को टीम के संयोजन के बारे में पूछने पर कहा कि “हमारी टीम में कई शानदार युवा खिलाड़ी हैं जिन्हें मौका मिलने पर वो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही टीम के सीनियर भी इन युवा खिलाड़ियों का सहयोग करते हैं हमारी टीम में युवाओं और सीनियर खिलाड़ियों का बेहतरीन मिश्रण है।”

Related posts