नमन ओझा ने गलत तारीख पर सौरव गांगुली को किया बर्थ डे विश, हुए ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नमन ओझा ने सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने में कर दी गलती, हुए ट्रोल 

नमन ओझा ने सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने में कर दी गलती, हुए ट्रोल

आज तो एक तरह से ये चलन चल पड़ा है कि चाहे किसी भी सेलीब्रिटी का जन्मदिन हो उसे सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी जाती है। सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की बधाई तो दी जाती है लेकिन इस दौरान कई लोग वो गलती कर बैठते हैं, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं होती है।

नमन ओझा ने सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने में कर दी गलती, हुए ट्रोल 1

नमन ओझा ने ट्वीटर पर कर दी बड़ी गलती

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा को तो आप जानते ही होंगे। भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके मध्य प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई देने के मामले में एक ऐसी गलती कर दी जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं होगी।

नमन ओझा ने सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने में कर दी गलती, हुए ट्रोल 2

सौरव गांगुली को 7 सितंबर को दे दी जन्मदिन की बधाई

दरअसल नमन ओझा ने शुक्रवार यानि 7 सितंबर को भारत के महान कप्तान रहे सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दे दी। नमन ओझा ने सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई गलत तारीख पर दे दी जिसके बाद तो वो ट्वीटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। हर कोई नमन ओझा को सौरव गांगुली की जन्म तारीख याद दिला रहा है।

नमन ओझा ने सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई देने में कर दी गलती, हुए ट्रोल 3

दादा को 8 जुलाई की बजाए 7 सितंबर को विश करने पर नमन हुए ट्रोल

आपको और हर किसी को ये पता है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का जन्म 8 जुलाई को होता है। ऐसे में सौरव गांगुली को तो जन्मदिन की बधाई भी इसी तारीख को दी जानी चाहिए लेकिन नमन ओझा अपने टीम साथी हनुमा विहारी को टेस्ट डेब्यू करने की शुभकामनाएं देने से पहले सौरव गांगुली को जन्मदिन की बधाई दे बैठे। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि जन्मदिन मुबारक ‘दादा’ सौरव गांगुली।

फिर क्या था सौरव गांगुली की जन्मदिन की बधाई गलती से देने के कारण नमन ओझा को ट्वीटर पर ट्रोल कर लिया गया। ट्वीटर यूजर्स ने नमन ओझा को इस गलती पर जमकर खरी-खोटी सुनायी। एक ट्रोलर ने तो यहां तक कह दिया कि नमन ओझा उस दौरान नशे में होंगे।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply