विराट कोहली और शिखर धवन के पीएम मोदी को दिए गए बधाई संदेश में पीएम मोदी ने किया रिट्वीट, कही ये बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली को विश्व कप से पहले दिया ये ख़ास तोहफा और संदेश 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली को विश्व कप से पहले दिया ये ख़ास तोहफा और संदेश

23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणामों के आने के बाद मोदी लहर हर राज्य़ में देखने को मिली. इसी लहर में कई बड़े-बड़ नेताओं के दुर्ग तक ढ़ह गए. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अमेठी जैसा अभेद किला गंवा बैठे. एनडीए ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने की राष्ट्रपति से पेशकस की है.

राष्ट्रपति ने एनडीए को सरकार बनाने का न्यौता भी दे दिया है. नरेंद्र मोदी के नेतृ्त्व में एनडीए को हासिल हुई इतनी बड़ी जीत के बाद राजनीतिक दिग्गजों के साथ-साथ, देश में फिल्मी हस्तियों से लेकर क्रिकेट के दिग्गजों ने नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी.

नरेंद्र मोदी ने विराट और धवन के ट्वीट को किया रिट्वीटः

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमें विश्वास है कि आपकी दृष्टि से भारत अधिक से अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने वाला है. जय हिन्द.

इस ट्वीट का रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने विराट कोहली को धन्यवाद देते हुए की विश्वकप में सभी टीम के खिलाड़ी को बधाई. उम्मीद करता हूं कि विश्वकप में टीम अच्छा करेगी.

शिखर धवन के ट्वीट का किया रिट्वीटः

शिखर धवन के ट्वीट का रिट्वीट करते हुए कहा कि “हम अपने नागरिकों की सेवा करते रहेंगे और भारत के विकास पथ को बढ़ाएंगे”.

टीम इंडिया विश्वकप के लिए लंदन पहंच चुकी है, विश्वकप का आगाज 30 मई से होगा,  टीम इंडिया अपने विश्वकप के मैचौ का आगाज पांच जून को दक्षिण अफ्राका के खिलाफ करेगा. विराट कोहली के नेतृ्त्व में टीम पहली बार विश्वकप खेलने जा रही है. हालांकि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी टीम में शामिल है, धोनी के नेतत्व में टीम ने 2011  में विश्वकप के खिताब को अपने नाम किया था.

आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts