नसीम शाह के पिता ने किया उर्वशी रौतेला पर कमेंट, दोनों की नजदीकियों पर बोले ये बात 1

एशिया कप में श्रीलंका ने पाकिस्तान को हरा दिया है लेकिन इस एशिया कप में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने अपने खेल प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया और उन्हीं में से एक खिलाड़ी है पाकिस्तान के नसीम शाह (Naseem Shah) जिन्होंने गेंदबाजी के साथ-साथ अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से मैच जीतवा कर बहुत सुर्खियां बटोड़ी है और अब इसी कड़ी में फिर से नसीम शाह चर्चाओं में हैं।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह पर बोले उनके पिता

नसीम शाह के पिता ने किया उर्वशी रौतेला पर कमेंट, दोनों की नजदीकियों पर बोले ये बात 2

बता दें कि एशिया कप-2022 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) का दबदबा रहा। उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया और अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने में भी अहम भूमिका निभाई। बता दें नसीम शाह (Naseem Shah) पाकिस्तान में हीरो बन गए हैं, अब उनके पिता भी सामने आए हैं जिन्होंने उनसे जुड़े किस्से शेयर किए हैं।

पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए नसीम शाह (Naseem Shah) के पिता ने कहा कि मैं क्रिकेट की वजह से नसीम को कई बार पीटता था, क्योंकि हम पढ़ाई पर ध्यान लगाने के लिए कहते थे. उन्होंने कहा कि नसीम ने 10वीं तक पढ़ाई की है, हम चाहते थे कि वह विदेश जाकर काम करे।

नसीम (Naseem Shah) के पिता ने कहा कि जब वह राष्ट्रीय टीम में शामिल हुए तो सभी को उन पर गर्व था। जब उनकी मां जीवित थीं तो वो कहती कि वह पाकिस्तान के लिए खेलेंगे लेकिन हम उन पर हंसते थे।यही नहीं नसीम शाह के पिता ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बारे में बयान भी दिया है।

उर्वशी रौतेला और नसीम शाह को लेकर चर्चा

नसीम शाह के पिता ने किया उर्वशी रौतेला पर कमेंट, दोनों की नजदीकियों पर बोले ये बात 3

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और नसीम शाह (Naseem Shah) को लेकर काफी बातें हुईं। उर्वशी ने नसीम शाह से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया था, जिस पर नसीम शाह के पिता ने भी प्रतिक्रिया दी है। नसीम शाह के पिता का कहना है कि मैंने वह वीडियो देखा है, लेकिन मुझे नहीं पता कि सच क्या है और झूठ क्या है, मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता।

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने नसीम शाह (Naseem Shah) से जुड़ा एक वीडियो डाला था। इसके बाद जब नसीम शाह (Naseem Shah) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उर्वशी कौन है और क्या करती हैं।

गौरतलब है कि नसीम शाह (Naseem Shah) ने अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी दो गेंदों में दो छक्के लगाकर नसीम शाह ने अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाया और इस जीत के साथ ही भारत का एशिया कप से बाहर हो गया था।

बता दें कि एशिया कप के समाप्ति के बाद अब सभी टीम की नज़र आने वाले टी 20 विश्व कप की तरफ है और जिस तरह से पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम ने प्रदर्शन किया है उससे टी20 विश्व कप बहुत ही रोमांचक होने वाला है।