"धड़ बड़ा लेकिन टांगे छोटी हैं......" मैच हारने के बाद नसीम शाह पर शोएब अख्तर ने दिया जताई चिंता
"धड़ बड़ा लेकिन टांगे छोटी हैं......" मैच हारने के बाद नसीम शाह पर शोएब अख्तर ने दिया जताई चिंता

रविवार को खेले गये एशिया कप 2022 महामुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। इस मैच के हीरो हार्दिक पांड्या थे जिन्होंने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से ही सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे। पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में भले ही हार का सामना करना पड़ा था लेकिन टीम के युवा गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने अपनी रफ्तार और लाइन-लेंथ से सभी को खुब प्रभावित किया। वहीं, उनके इस प्रदर्शन के बाद भी टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने चिंता जताई है।

अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अख्तर ने जताई चिंता

Shoaib Akhtar, Naseem Shah
Shoaib Akhtar, Naseem Shah

रविवार को खेले गये भारत-पाक मुकाबले में भले ही पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा लेकिन युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) ने अपने प्रदर्शन और जज्बे से सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे। इस पूरे मुकाबले में उन्होंने अपनी रफ्तार और लाइन-लेंथ से सभी को प्रभावित किया है, लेकिन आखिरी ओवरों में वो गेंदबाजी करते हुए थोड़े परेशान दिखे। जिसे देखते हुए पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने उनकी फिटनेस पर चिंता जताई है।

फिटनेस पर अख्तर ने दिया बयान

Shoaib Akhtar
Shoaib Akhtar

नसीम शाह (Naseem Shah) की फिटनेस पर बातचीत करते हुए शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिस पर वो उनकी की तारीफ करते हुए कहते हैं-

“आज फिटनेस की वज़ह से नसीम शाह छक्का खा गया। नसीम पाकिस्तान के फ्यूचर स्टार हैं, लेकिन उन्हें अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा। उनका धड़ बड़ा है और टांगे छोटी है। वो आखिर में पूरा जोर लगाते हैं, जिस वज़ह से उन्हें इंजरी होती है। इसके साथ ही गर्मी भी काफी ज्यादा है।”

https://www.youtube.com/watch?v=qAgeB9FyNqA

के एल को दिखाया पवेलियन का रास्ता

KL Rahul
KL Rahul

एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में नसीम शाह (Naseem Shah) ने अपना पहला शिकार के एल राहुल को बनाया। बता दें कि इस मुकाबले में के एल बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गये। इसके बाद सूर्यकुमार यादव नसीम शाह (Naseem Shah) के अगले शिकार बने जो महज 18 रन पर ही अपना विकेट गवां बैठे। हालांकि नसीम की इस शानदार गेंदबाजी ने पाकिस्तान को मुकाबला जीताने में कामयाब तो नहीं बन पाई लेकिन उनके लिए एक अलग ही फैनबेस बन चुका है।

One reply on ““धड़ बड़ा लेकिन टांगे छोटी हैं……” मैच हारने के बाद नसीम शाह पर शोएब अख्तर ने दिया जताई चिंता”

Comments are closed.