स्मिथ और वार्नर पर इन नारेबाजी का फर्क नहीं पड़ेगा : नासिर हुसैन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: स्मिथ और वार्नर ने क्राइम किया और वह उसकी सजा काटकर आ रहे हैं: नासिर हुसैन 

WORLD CUP 2019: स्मिथ और वार्नर ने क्राइम किया और वह उसकी सजा काटकर आ रहे हैं: नासिर हुसैन

एकदिवसीय विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की एकदम दमदार शुरुआत देखने को मिली. टूर्नामेंट के अपने पहले ही मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अफगानिस्तान को सात विकेट से हराया. पांच बार वर्ल्ड कप जीत इतिहास रचने वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम इस बार भी ख़िताब जीतने के लिए फेवरेट मानी जा रही हैं.

WORLD CUP 2019: स्मिथ और वार्नर ने क्राइम किया और वह उसकी सजा काटकर आ रहे हैं: नासिर हुसैन 1

ऑस्ट्रेलिया की टीम में जब से स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी हुई हैं, यह टीम पहले से भी ज्यादा खतरनाक हो गयी हैं. स्मिथ और वार्नर की फॉर्म का भी कोई जवाब नहीं हैं. हाल में ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम के नासिर हुसैन के ऊपर दोनों खिलाड़ियों के ऊपर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

दोनों ने पूरी की अपनी सजा 

WORLD CUP 2019: स्मिथ और वार्नर ने क्राइम किया और वह उसकी सजा काटकर आ रहे हैं: नासिर हुसैन 2

आप सभी को बता दे, कि स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की एक साल के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी हुई हैं. एक साल पहले बॉल टेम्परिंग के लिप्त होने के चलते दोनों खिलाड़ियों के ऊपर एक साल का बैन लग गया था. हाल में ही जब मैदान पर स्मिथ और वार्नर को देखा गया तो इंग्लैंड के फैंस ने चीटर चीटर कहकर दोनों का मजाक उड़ाया था.

इंडिया टुडे के कार्यक्रम सलाम क्रिकेट में बातचीत के दौरान नासिर हुसैन ने कहा, ”वार्नर और स्मिथ ने क्राइम किया और उन्होंने इसकी सजा काटी हैं. हम सभी गलतियाँ करते हैं, लेकिन आगे बढ़ना होता हैं. ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें चुनकर सही किया. वह दोनों ही गंभीर खिलाड़ी हैं और आप उन दोनों को बाहर नहीं बिठा सकते.”

नारेबाजी नहीं करेगी परेशान

WORLD CUP 2019: स्मिथ और वार्नर ने क्राइम किया और वह उसकी सजा काटकर आ रहे हैं: नासिर हुसैन 3

नासिर हुसैन ने आगे अपने बयान में कहा, वार्नर और स्मिथ के खिलाफ जो नारेबाजी हुई वह सिर्फ एक मजाक था. मुझे नहीं लगता कि स्मिथ और वार्नर पर इन चीजों से फर्क पड़ेगा.”

सलाम क्रिकेट में इस दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क भी मौजूद थे और नासिर हुसैन की बात सुनने के बाद उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया छठी बार विश्व कप जीत इतिहास रच सकता हैं. माइकल क्लार्क ने कहा,

”स्मिथ और वार्नर दोनों उम्दा खिलाड़ी हैं और दोनों की मौजूदगी से टीम में काफी फर्क पड़ता हैं. वार्नर और स्मिथ को आलोचनाओं से फर्क नही पड़ेगा.”

Related posts