महिला विश्वकप: पीसीबी ने इस महिला खिलाड़ी के साथ की बेहद शर्मनाक हरकत, हो रही है आलोचना | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महिला विश्वकप: पीसीबी ने इस महिला खिलाड़ी के साथ की बेहद शर्मनाक हरकत, हो रही है आलोचना 

महिला विश्वकप: पीसीबी ने इस महिला खिलाड़ी के साथ की बेहद शर्मनाक हरकत, हो रही है आलोचना

एक बार फिर से पीसीबी की वजह से पाक में महिला खिलाड़ियों के हालातों को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. हाल में ही महिला वर्ल्ड कप खेल कर देश में वापसी करने केबाद खिलाड़ियों को घर जाने के लिए बोर्ड ने यातायात की सुविधा तक उपलब्ध ही कराई. जिस वजह से खिलाड़ियों को अपने संसाधनों से घर जाना पड़ा.

नशरा संधू अपने घर वालों के साथ गई घर 

पाक की युवा खिलाड़ी नशरा संधू हाल में ही वर्ल्ड कप खेल कर वापस  आई हैं.  घर वापस आने के बाद उनके घर जाने के लिए बोर्ड ने किसी भी प्रकार की व्यवस्था नही की थी.  जिस वजह से इस युवा खिलाड़ी को अपने घर वालों के साथ मोटरसाईकिल पर घर जाना पड़ा. उनके इस तरह से घर जाने की फोटो SAMAA TV ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. जिसके बाद पीसीबी की चौतरफा बुराई हो रही हैं.

9 रन और बना देता ये भारतीय खिलाड़ी तो टूट जाता डॉन ब्रेडमैन का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, लेकिन अगले दिन बल्लेबाजी करने से कर दिया इंकार

वर्ल्ड कप में किया है अच्छा प्रदर्शन 

आज यह खिलाड़ी है भारतीय टीम का स्टार प्लेयर, लेकिन करियर के शुरुआत में किया था कुछ ऐसा कि लोगो ने जमकर लगाये थे जुते चप्पल

भले ही पाक की टीम का प्रदर्शन कुछ खास न रहा हो. लेकिन संधू का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा हैं . उन्होंने वर्ल्ड कप में 6 मैच खेले है जिसमे उन्होंने 7 साथ विकेट हासिल किये हैं. उन्होंने भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में भी शानदार प्रदर्शन किया था. इस मैच में संधू ने 26 रन देकर 4 विकेट हासिल किये थे. उनकी शानदार गेंदबाज़ी की वजह से भारत ज्यादा बड़ा स्कोर नही बना पाया.

पाक की टीम का रहा है ख़राब प्रदर्शन 

वर्ल्ड कप में पाक का प्रदर्शन का बेहद ख़राब रहा हैं. पाक की टीम वर्ल्ड कप में एक भी मैच जीत नही पाई थी और आखिरी स्थान पर रही थी.

Related posts