शर्मनाक : फिक्सिंग के फेर में फिर फंसे पाकिस्तानी खिलाड़ी, लंदन में पुलिस हिरासत में | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शर्मनाक : फिक्सिंग के फेर में फिर फंसे पाकिस्तानी खिलाड़ी, लंदन में पुलिस हिरासत में 

शर्मनाक : फिक्सिंग के फेर में फिर फंसे पाकिस्तानी खिलाड़ी, लंदन में पुलिस हिरासत में
Photo Credit : Getty Images

पाकिस्तान क्रिकेट में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, पाकिस्तान सुपर लीग को शुरू हुए अभी कुछ ही समय हुआ था और इस बड़े टूर्नामेंट के शुरुआत में ही पाकिस्तान के दो बड़े अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी शर्जील खान और राशिद लतीफ़ को स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था.

अभी यह आरोप थमे भी नहीं थे और इसी बीच लंदन से और एक बुरी खबर ने पाकिस्तान क्रिकेट को हिलाकर रख दिया. दरअसल टीम के सलामी बल्लेबाज़ नासिर जमशेद को फिक्सिंग के आरोप में पुलिस हिरासत में लिया गया, जिसके कुछ समय बाद उन्हें बेल पर छोड़ दिया गया.शर्मनाक : पाकिस्तान के दो बड़े खिलाड़ी फिक्सिंग में फंसे, पीसीबी ने लगाया प्रतिबन्ध

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ने मीडिया से बातचीत में कहा,

“जमशेद और एक और व्यक्ति जिनका नाम युसूफ है, उन्हें नेशनल क्राइम एजेंसी ने हिरासत में लिया.

ब्रिटेन की राष्ट्रिय क्राइम एजेंसी ने 13 फ़रवरी को एक बयान जारी कर कहा था, कि दो व्यक्ति जिनकी उम्र 30 साल के करीब है, उन्हें फिक्सिंग के मामले में हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उन्हें अप्रेल तक बेल पर रिहा कर दिया गया. इन दोनों खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

आपको बता दें, कि नासिर जमशेद पाकिस्तान के लिए 48 वनडे मैच खेल चुके है, जिसमे उन्होंने 31.51 की औसत से 1418 रन बनाये है, जिसमे जमशेद के नाम तीन शतक भी है, जबकि उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 113 का है.जब एक पाकिस्तानी लड़की ने कहा आप मुस्लिम है फिर भी भारत के लिए खेलते है, इस पर इरफ़ान का शानदार जवाव

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद इरफ़ान से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड फ़िलहाल पूछताछ कर रहा है और अभी उन्हें क्लीन चिट नहीं मिली है.

Related posts