Jonny Bairstow की शतकीय पारी के फैन हुए नासिर हुसैन, बांध रहे हैं तारीफों के पुल!
Jonny Bairstow की शतकीय पारी के फैन हुए नासिर हुसैन, बांध रहे हैं तारीफों के पुल!

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जोनी बेयर्स्टो (Jonny Bairstow) पिछले कुछ समय से शानदार बल्लेबाजी करते हुए सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। न्यूजीलैंड के बाद अब भारत के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले के पहली पारी में जहां इंग्लैंड के बल्लेबाज टिक कर खेलने में नाकाम रहे वहीं Jonny Bairstow ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली। बेयर्स्टो के इस शानदार बल्लेबाजी के बाद अब इंगंलैंड के पूर्व दिग्गज नासिर हुसैन इनके फैन बन चुके हैं और इनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं।

बेयर्स्टो के फैन बने नासिर हुसैन

Jonny Bairstow की शतकीय पारी के फैन हुए नासिर हुसैन, बांध रहे हैं तारीफों के पुल! 1

इंग्लैंड के बल्लेबाज Jonny Bairstow फिलहाल अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इस साल अबतक इनके बल्ले से 5 शतक निकल चुके हैं। एक समय था जब इनके खराब फॉर्म को देखते हुए टीम में इनकी जगह को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे लेकिन इन्होंने अपने फॉर्म में सुधार करते हुए जबरदस्त तरीके से कमबैक करते हुए सभी को चौंका दिया है। यहां तक कि इनके इस फॉर्म को देखकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज नासिर हुसैन भी इनके फैन हो चुके हैं। नासिर का मानना है कि 32 वर्षीय इंग्लैंड का ये बल्लेबाज अपने करियर का बेस्ट क्रिकेट खेल रहा है। उन्होंने बताया कि Jonny Bairstow को वे कभी भी खराब शॉट खेलते हुए नहीं देखा है।

नासिर ने की बेयर्स्टो की तारीफ

Jonny Bairstow की शतकीय पारी के फैन हुए नासिर हुसैन, बांध रहे हैं तारीफों के पुल! 2

इंग्लैंड के पूर्व दि्गज क्रिकेटर नासिर हुसैन Jonny Bairstow के शानदार बल्लेबाजी को देखते हुए उनके फैन बन हो चुके हैं। इनके प्रदर्शन को देखते हुए नासिर इनकी तारीफ करने से भी नहीं थक रहे हैं। Jonny Bairstow के वर्तमान के प्रदर्शन को देखते हुए नासिर ने कहा-

“फॉर्म के साथ खिलवाड़ मत करो ये कहावत अकसर ड्रेसिंग रूम में सुनने को मिलता है। इस सीजन में Jonny Bairstow ने अपने पॉर्म के साथ खिलवाड़ नहीं कर रहे हैं।”

नासिर ने अपने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा-

“बेयर्स्टो गेंद को पहले से बेहतर हिट कर रहे हैं। वे इस बात का प्रतिक है कि टीम का नेतृत्व कर रहे बेन स्टोक्स और हेड कोच ब्रैंडन मैक्कुलम टीम के साथ कैसे बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। बेयर्स्टो ने अबतक 3 शतक जड़े हैं जिसमें दो न्यूजीलैंड के खिलाफ और एक भारत के खिलाफ है।”

बेयर्स्टो ने ठोके पांच शतक

Jonny Bairstow की शतकीय पारी के फैन हुए नासिर हुसैन, बांध रहे हैं तारीफों के पुल! 3

Jonny Bairstow ने इस साल के शुरू से लेकर अबतक 5 शतक ठोक चुके हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में बेयर्स्टो बुरी तरह से फ्लॉप हुए थे लेकिन बाकि के दो मैचों में इन्होंने शतकीय पारी खेलकर अपने फॉर्म में वापसी कर ली। न्यूजीलैंड के बाद अब टीम इंडिया के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज के आखिरी टेस्ट मुकाबले में भी जहां इंग्लैंड के बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम रहे वहीं Jonny Bairstow ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 106 रन बनाये। इन्होंने अबतक इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट में 3 शतक ठोक चुके हैं जिसमें दो न्यूजीलैंड के खिलाफ और एक भारत के खिलाफ है। इसके अलावा आईपीएल 2022 में भी इनके बल्ले से 2 शतक निकले थे।