नताशा स्टेनकोविक

भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने 2020 के पहले दिन ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर ली है. सर्बिया के इस मॉडल को लगभग सभी जानते हैं. बॉलीवुड में काम करने वाली नताशा सलमान खान और शाहरुख़ खान के साथ भी काम कर चुकी है. जिसमें उन्होंने एक साथ स्क्रीन शेयर किया है.

हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा बॉलीवुड में करती है काम

 

हार्दिक पंड्या

आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर ली है. नताशा बॉलीवुड में बहुत काम कर चुकी है. उन्होंने 2013 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. जब उन्होंने अजय देवगन और करीना कपूर की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में आइटम नंबर किया था. जिसके बाद उन्होंने बिग बॉस 8 में भी हिस्सा लिया था.

जहाँ पर वो सलमान खान के साथ काम कर रही थी. उस शो के होस्ट सलमान खान ही है. उसके अलावा उन्होंने सलमान खान के एक और शो नच बलिये में भी हाल में ही काम किया था. जिसके प्रोड्यूसर सलमान खान ही थे. जहाँ पर वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ गई थी.

हार्दिक पंड्या की होने वाली दुल्हन बॉलीवुड में है मशहूर, सलमान, शाहरुख़ के साथ कर चुकी है काम 1

शाहरुख़ खान के साथ भी किया है काम

हार्दिक पंड्या की होने वाली दुल्हन बॉलीवुड में है मशहूर, सलमान, शाहरुख़ के साथ कर चुकी है काम 2

नताशा स्टेनकोविक ने शाहरुख़ खान के फिल्म जीरो में भी काम किया था. जहाँ पर उनकी छोटी लेकिन अहम भूमिका थी. उसके अलावा वो फुकरे रिटर्न्स में भी एक आइटम नंबर कर चुकी है. नताशा को बॉलीवुड में असल पहचान रैपर बादशाह के एक गाने से मिली थी.

डीजे वाले बाबू नाम के इस गाने में नताशा मौजूद थी. जिसके हिट होते ही बॉलीवुड में उनकी पहचान बढ़ गयी और उन्हें काम मिलने लगा. बतौर मॉडल भी नताशा स्टेनकोविक को बहुत ज्यादा काम मिलता है. हार्दिक पंड्या ने नताशा को पूरी फ़िल्मी अंदाज में प्रपोज किया था.

जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करेंगे हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या की होने वाली दुल्हन बॉलीवुड में है मशहूर, सलमान, शाहरुख़ के साथ कर चुकी है काम 3

चोट के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या अब जल्द ही भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं. न्यूजीलैंड ए के खिलाफ उन्हें इंडिया ए की टीम में जगह मिली है. जिसके बाद वो सीनियर टीम के साथ भी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हार्दिक पंड्या अपनी वापसी पर अच्छा प्रदर्शन करने का पूरा प्रयास करेंगे.