//

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड ने प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर दिया ये रिएक्शन

हार्दिक पांड्या ने कुछ महीने पहले ही मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई की थी. लॉकडाउन में नताशा उन्ही के साथ उनके घर पर थी. रविवार की शाम हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वे पिता बनने वाले हैं. उनके इस खबर से उन्होंने अपने फैंस को चौंका दिया था.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड ने प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर दिया ये रिएक्शन 1

बता दें, कि नाताशा और अली गोनी साल 2014 में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. हालांकि, ये रिश्ता केवल एक साल तक ही चला था. साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अली ने सोशल मीडिया पर भी इसकी घोषणा की थी.

अली गोनी ने नताशा के पोस्ट पर लिखा,God blesssss u guys’ अली के अलावा अभय देओल, क्रिस्टल डिसूजा, नित्यामी सिर्के जैसे कई सेलेब्स ने भी नाताशा और हार्दिक को बधाई दी है.

रिएलिटी डांस शो नच बलिए में बतौर एक्स कपल लिया था हिस्सा

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड ने प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर दिया ये रिएक्शन 2

ब्रेकअप के बाद दोनों ने साल 2019 में रिएलिटी डांस शो नच बलिए में बतौर एक्स कपल भी हिस्सा लिया था. अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो के दौरान वह हार्दिक से बात किया करती थी.

नताशा स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को नोवी सेंड सर्बिया में हुआ था. नताशा के माता-पिता सर्बिया के रहने वाले थे. नताशा का बचपन सर्बिया में ही गुजरा, उन्होंने बचपन से ही बैल डांस सीखना शुरू कर दिया और 17 साल की उम्र में वह बैली डांस में एक्सपर्ट बन गई थी.

अपनी खूबसूरती और डांस के लिए पहचानी जाती नताशा

हार्दिक पंड्या

नताशा ने बचपन में ही अपनी खूबसूरती और डांस से लोगों को अपना फैन बना लिया था. यही वजह है की उन्हें अपनी जिंदगी का एक पॉइंट मिल गया था की उन्हें क्या करना है.

नताशा स्टेनकोविक ने अपनी स्कूली शिक्षा सर्बिया के ही एक कान्वेंट स्कूल से पूरी की और उसके बाद रोमनिया की आर्ट युनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया. उसके बाद उन्होंने बेलग्रेड की आर्ट युनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा किया.

पढ़ाई के साथ नताशा समझ चुकी थी की उन्हें अपनी जिंदगी में क्या करना है और वह तभी से मॉडलिंग में भी लग गई थी. उन्होंने ड्यूरेक्स एंव जॉनसन एंड जॉनसन के अनेक विज्ञापनों में काम किया था.