ईडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे में विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाजो के लिए ये सबसे कठिन चुनौती कर रही इंतेजार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ईडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे में विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाजो के लिए ये सबसे कठिन चुनौती कर रही इंतेजार 

ईडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे में विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाजो के लिए ये सबसे कठिन चुनौती कर रही इंतेजार

अगर भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गये पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कुछ सकरात्मक रहा था, तो वह निश्चित रूप से सिर्फ और सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई टीम के, टीम में वापसी कर रहे तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर ओ नाइल की शानदार तेज गेंदबाजी थी.

ईडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे में विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाजो के लिए ये सबसे कठिन चुनौती कर रही इंतेजार 1

नाथन कुल्टर ओ नाइल ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में अपने कोटे के 10 ओवर्स में मात्र 44 रन देकर भारत के कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे व मनीष पांडेय का विकेट लिया था.

अब अपने पसंदीदा मैदान में नाइल

ईडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे में विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाजो के लिए ये सबसे कठिन चुनौती कर रही इंतेजार 2

भारत के बल्लेबाजों को पहले वनडे में अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते चारों खाने चित करने वाले तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर ओ नाइल अब दुसरे वनडे में अपने पसंदीदा मैदान में खेलेंगे.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच कोलकता के ईडन गार्डन मैदान में खेला जाना है. जो ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर ओ नाइल का पसंदीदा  मैदान में से एक है.

ईडन गार्डन में कर चुके है शानदार प्रदर्शन 

ईडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे में विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाजो के लिए ये सबसे कठिन चुनौती कर रही इंतेजार 3

नाथन कुल्टर ओ नाइल आईपीएल 2017 में कोलकता नाईट राइडर्स की टीम के लिए खेले थे और कोलकता के लिए खेलते हुए नाथन कुल्टर ओ नाइल ने इस मैदान में शानदार प्रदर्शन किया था.

आरसीबी के खिलाफ एक मैच में तो नाथन कुल्टर ओ नाइल ने इस मैच में कप्तान विराट कोहली को शून्य पर आउट कर दिया था. नाथन कुल्टर ओ नाइल की तूफानी गेंदबाजी के चलते आरसीबी की पूरी टीम इस मैच में मात्र 49 रन पर आल आउट हो गई थी.

आईपीएल में शानदार रहे थे आँकड़े 

ईडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे में विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाजो के लिए ये सबसे कठिन चुनौती कर रही इंतेजार 4

कोलकता नाईट राइडर्स टीम के लिए खेलते हुए इस बार आईपीएल में नाथन कुल्टर ओ नाइल ने 8 मैचों 15.20 की शानदार औसत से 15 विकेट लिए.

आईपीएल नीलामी में बीके जाने को लेकर नाथन कुल्टर ओ नाइल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा,

“मैंने जब खबर सुनी की मैं आईपीएल 2017 की नीलामी में एक मोटी कीमत में बिका हूं, तो मैं बिलकुल आश्चर्यचकित रह गया था, मैंने 2016 से क्रिकेट नहीं खेला था,लेकिन फिर भी आईपीएल नीलामी में बिकना मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात थी. मुझे आईपीएल में अपने बिकने की खबर तब मिली जब मुझे व्हाट्सएप पर अपने ग्रुप में बधाई संदेश मिलने लगे.”

नाइल से सावधान रहने की जरुरत 

ईडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे में विराट कोहली सहित भारतीय बल्लेबाजो के लिए ये सबसे कठिन चुनौती कर रही इंतेजार 5

भारतीय टीम के बल्लेबाजो को इडन गार्डन में होने वाले दुसरे वनडे मैच में नाथन कुल्टर ओ नाइल से सावधान रहने की जरुरत होगी, क्योंकि ईडन गार्डन की पिच भी नाइल को मदद करेगी और उनका गेंद के साथ फॉर्म भी शानदार है.

Related posts

Leave a Reply