नाथन लियोन ने जसप्रीत बुमराह को माना विश्व स्तरीय गेंदबाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND- ऑस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज नाथन लियोन ने इस भारतीय गेंदबाज को माना दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज 

AUSvsIND- ऑस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज नाथन लियोन ने इस भारतीय गेंदबाज को माना दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जो जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले तीन टेस्ट मैच हो चुके हैं जिसमें जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदबाजी से खासा प्रभावित किया है।

जसप्रीत बुमराह ने कर दिया ऑस्ट्रेलियाई टीम को घुटने टेकने पर मजबूर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह ने धमाकेदार गेंदबाजी की। इन्होंने इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में जहां 6 विकेट हासिल किए तो वहीं दूसरी पारी में 3 विकेट हासिल किए।

Only after the debut of ODIs, he thought about Test cricket: Bumrah

बुमराह को इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए तीसरे टेस्ट मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। ऑस्ट्रेलियाई टीम को उनकी ही पिच पर बुमराह ने घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया।

नाथन लियोन ने की जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ

अब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह विश्व के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक बन गए हैं जिनके खिलाफ खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं हो पा रहा है।

AUSvsIND- ऑस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज नाथन लियोन ने इस भारतीय गेंदबाज को माना दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज 1

तभी तो पूरा विश्व क्रिकेट आज जसप्रीत बुमराह का कायल हो चला है। अब बुमराह की तारीफ के कसीदें ऑस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज नाथन लियोन ने पढ़े हैं।

बुमराह हैं एक विश्व स्तरीय गेंदबाज

नाथन लियोन ने इस भारतीय गेंदबाज की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि

 

” बुमराह एक तेज और बहुत स्लोवर वन भी डालते हैं। वो एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और इनमें सभी तरह का कौशल है। वो एक बेहतरीन ऑल-राउंड पैकेज हैं। मैं इससे बिल्कुल भी हैरान नहीं हूं कि वो तेजी के साथ टेस्ट क्रिकेट में भी टॉप गेंदबाज बन गए हैं। क्योंकि मैंने अभी तक उन्हें सफेद गेंद की क्रिकेट में देखा था। तो जाहिर तौर पर वहां तो वो टॉप क्लास के गेंदबाज दिखे।”

 

AUSvsIND- ऑस्ट्रेलिया के फिरकी गेंदबाज नाथन लियोन ने इस भारतीय गेंदबाज को माना दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज 2

लियोन ने अपने तेज गेंदबाजों का बचाव किया और खासकर कमिंस को लेकर कहा कि

वे कड़ी मेहनत कर रहे थे और सफलता उनसे दूर नहीं है। उन्होंने मेलबर्न में 9 विकेट भी लिए।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts