नाथन लियोन ने पत्नी बच्चों को छोड़ किया प्रोपर्टी डीलर से प्यार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

प्रॉपर्टी डीलर से हुआ इस खिलाड़ी को प्यार, साथ रहने के लिए गर्लफ्रेंड और 2 बच्चो को छोड़ा 

प्रॉपर्टी डीलर से हुआ इस खिलाड़ी को प्यार, साथ रहने के लिए गर्लफ्रेंड और 2 बच्चो को छोड़ा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन आज की तारीख में विश्व क्रिकेट के कुछ चुनिंदा स्पिन गेंदबाजों में गिने जाते हैं। नाथन लियोन पिछले कुछ साल से लगातार ऑस्ट्रेलिया की टीम की स्पिन गेंदबाजी की जिम्मेदारी को अपने कंधों पर ले रखा है। नाथन लियोन ऑस्ट्रेलिया की टीम में शेन वार्न के बाद सबसे अच्छे स्पिन गेंदबाज के रूप में साबित हो रहे हैं।

नाथन लियोन हैं ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज के अगुआ

वैसे तो मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट के जितने भी स्पिन गेंदबाज हैं उनमें नाथन लियोन को खास माना जाता है। जो अपनी फिरकी से ऑस्ट्रेलिया जैसी तेज पिचों पर भी कमाल दिखाते आ रहे हैं लेकिन वो इन दिनों दूसरी बात के लिए चर्चा में हैं।

प्रॉपर्टी डीलर से हुआ इस खिलाड़ी को प्यार, साथ रहने के लिए गर्लफ्रेंड और 2 बच्चो को छोड़ा 1

हाल के दिनों मे ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घर में ही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। जिसमें नाथन लियोन भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपना खास योगदान दे रहे हैं।

नाथन लियोन अपनी गर्लफ्रेंड एमा मैकार्थी के साथ आए नजर

लेकिन इस टेस्ट सीरीज के बीच ही वो अपनी पहली गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि किसी और दूसरी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। नाथन लियोन सोशल मीडिया पर  एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जो उनकी गर्लफ्रेंड एमा मैकार्थी है।  न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान ही नाथन लियोन एमा मैकार्थी के साथ एयरपोर्ट पर दिखायी दिए।

प्रॉपर्टी डीलर से हुआ इस खिलाड़ी को प्यार, साथ रहने के लिए गर्लफ्रेंड और 2 बच्चो को छोड़ा 2

नाथन लियोन पिछले कुछ साल से लगातार एमा मैकार्थी के साथ डेट कर रहे हैं। नाथन लियोन के लिए ये पहली बार नहीं है वो एमा के साथ नजर आए हैं इससे पहले भी वो कई बार एमा के साथ दिखायी दे चुके हैं। दोनों ही इन दिनों सिडनी में एक साथ रहते हैं।

एमा मैकार्थी पेशे से हैं प्रोपर्टी डीलर, पत्नी और बच्चों को पहले से ही छोड़ा

एमा मैकार्थी नाथन लियोन को पहली बार साल 2017 में मिली थी। एमा वैसे पेशे से प्रोपर्टी डीलर का काम करती है। उसी से नाथन लियोन को प्यार को गया और दोनों के बीच रिलेशनशिप शुरू हो गई उन्हें एशेज सीरीज के दौरान तो मैदान में ही किस करते हुए देखा गया था।

प्रॉपर्टी डीलर से हुआ इस खिलाड़ी को प्यार, साथ रहने के लिए गर्लफ्रेंड और 2 बच्चो को छोड़ा 3

प्रॉपर्टी डीलर से हुआ इस खिलाड़ी को प्यार, साथ रहने के लिए गर्लफ्रेंड और 2 बच्चो को छोड़ा 4

आपको बता दें कि नाथन लियोन इससे पहले मेल वारिंग के साथ रिलेशनशिप में थे। वारिंग से नाथन लियोन के दो बच्चे हैं लेकिन साल 2017 में ही नाथन लियोन और मेल वारिंग का रिश्ता टूट गया जिसके बाद उन्होंने बच्चों और मेल को छोड़ दिया।

 

Related posts