रसेल ने विराट पाजी से कहा दिखने में तो पतला सा लड़का है पर गेंद डालता बहुत तेज है: नवदीप सैनी 1

भारतीय टीम में एक समय अच्छे तेज गेंदबाजो की कमी हुआ करती थी. टीम में कभी एक तो कभी दो इससे ज्यादा अच्छे तेज गेंदबाज नहीं नजर आते थे. अब ऐसा नहीं रहा है. अब भारतीय टीम के नए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने बताया आईपीएल के दौरान आंद्रे रसेल ने विराट कोहली से उनके गति की जमकर तारीफ की थी.

नवदीप सैनी ने बताया आंद्रे रसेल ने कोहली से की थी उनकी तारीफ

नवदीप सैनी

आज के समय नवदीप सैनी को उनकी गति के कारण बहुत ज्यादा तारीफ मिलती है. आईपीएल 2019 के बाद उनका करियर पूरी तरह से बदल गया है. अब कोरोना वायरस के कारण वो क्रिकेट से दूर है. इस समय भारत में 17 मई तक के लिए लॉकडाउन चल रहा है. जिसके कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. अब नवदीप सैनी ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा कि

” आरसीबी और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मैच में मैंने अच्छी गेंदबाजी की थी. मैंने रसेल को बोल्ड भी किया था. मैंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की थी. उसके बाद रसेल ने विराट पाजी से कहा दिखने में तो पतला सा लड़का है पर डालता बहुत तेज है. जब विराट पाजी ने मुझे बाद में बताया तो मैं काफी खुश था.”

रसेल ने विराट पाजी से कहा दिखने में तो पतला सा लड़का है पर गेंद डालता बहुत तेज है: नवदीप सैनी 2

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने पर बोले नवदीप सैनी

रसेल ने विराट पाजी से कहा दिखने में तो पतला सा लड़का है पर गेंद डालता बहुत तेज है: नवदीप सैनी 3

विराट कोहली के कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए खेलने के बारें में बात किया है. उस टीम के खिताब नहीं जीत पाने को लेकर चर्चा में नवदीप सैनी ने कहा कि

” जब कोई विदेशी खिलाड़ी आपके बारे में इस तरह से बात करता है, तो यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है. हाँ मुझे भी ऐसा लगता है. इससे पहले भी मैं उन्हें देखता था और बहुत हैरान रहता था. लेकिन मैंने आरसीबी के लिए खेलने के बाद महसूस किया कि सभी टीम के खिलाड़ी, यहां तक कि बाहर बैठे लोगों को भी एहसास है कि यह प्रयास सबसे महत्वपूर्ण है. हर कोई अपना 110 प्रतिशत प्रयास दे रहा है, भले ही परिणाम इसे नहीं दिखा सकते हो.”

आईपीएल में सफलता के कारण भारत खेले सैनी

नवदीप सैनी

दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी अब सीमित ओवर फ़ॉर्मेट में भारतीय टीम का हिस्सा बन गये हैं. उसके अलावा 2019 आईपीएल में उन्होंने 14 मैच मैच में 11 विकेट हासिल किये थे. उस समय अपनी गति के कारण सबकी नजरो में आ गये थे. अब उन्हें टेस्ट मैच में भी मौके देने के बारें में सोचा जा रहा है.