नवदीप सैनी को कैप पहनने के बाद भी इस कारण से नहीं हुआ विश्वास की टीम इंडिया में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नवदीप सैनी को कैप मिलने के बाद भी इस कारण से नहीं हुआ विश्वास की टीम इंडिया में कर रहे हैं डेब्यू 

नवदीप सैनी को कैप मिलने के बाद भी इस कारण से नहीं हुआ विश्वास की टीम इंडिया में कर रहे हैं डेब्यू

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले पहले पहले टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने जीत के साथ दौरे का आगाज किया.  इस मैच में भारतीय तेज़ गेंदबाज़ नवदीप सैनी ने अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू कर मात्र 17 रन देकर 3 विकेट्स चटकाए. इसके बाद अब भुवनेश्वर कुमार ने नवदीप सैनी से पूछा की उन्होंने अपने हाथ में इतना अजीबों टैटू क्यों बनवाया है. इसके जवाब में सैनी ने  रोचक उत्तर दिया देखिए इस ट्वीट में.

नवदीप सैनी ने यहाँ बनवा रखा है टैटू

नवदीप सैनी को कैप मिलने के बाद भी इस कारण से नहीं हुआ विश्वास की टीम इंडिया में कर रहे हैं डेब्यू 1

नवदीप से भुवनेश्वर कुमार ने दो सवाल पूछा एक तो यह कि उन्होंने अपने हाथ पर वोल्फ का टैटू क्यों बनवा रखा है?

मुस्कुराते हुए 26 वर्षीय सैनी ने बताया की बचपन में वो और उनके भाई वोल्फ की कई फिल्में देखते थे, जिसके बाद से ही उनको इस टैटू का शौक हो गया और उन्होंने अपने बाएं हाथ पर इस को बनवा लिया था.

पहले डेब्यू पर कुछ ऐसा महसूस कर रहे थे सैनी

नवदीप सैनी

इस सवाल के बाद भुवनेश्वर ने उनसे पूछा की अपने पहले डेब्यू मैच के शुरुआत में उनको कैसा महसूस हो रहा था? इसके जवाब में नवदीप ए बोला कि जब उनको भारतीय टीम की कैप दी गई थी, तब उनको यकीन नहीं हो रहा था कि जिस दिन का उनको इंतज़ार था वो दिन आज ही है.

फिलहाल नवदीप ने अपने पहले ही डेब्यू मैच में कमाल का प्रदर्शन दिखाया, और मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब अपने नाम किया, कल के मैच में सैनी ने 3 अहम विकेट झटके थे.

डेब्यू करने से पहले नवदीप को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, पर इस शनदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपने सभी आलोचकों का मुहं बंद कर दिया है, और इसी के साथ अगले मैच में अपनी जगह पक्की कर ली है.

खराब बल्लेबाजी का एक बार फिर दिखा प्रदर्शन

विश्व कप सेमीफाइनल से बाहर होने का अगर कोई कारण था तो वो था भारत की बल्लेबाजी, विश्व कप के बाद ऐसी उम्मीद थी कि अब भारतीय टीम अपनी बल्लेबाजी में सुधर करेगी, लेकिन कल हुए इस मैच में बल्ल्लेबजों एक बार फिर सबको मायूस किया है.

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित 24 रन बना कर चले गए वही विश्व कप मेंलगी चोट के बाद टीम में वापसी किये शिखर धवन 1 रन बना कर पवेलियन चले गए, वही विराट कोहली 29 गेंदों पर 19 रन बना गए. धोनी की जगह आए ऋषभ पंत 0 बना कर पवेलियन चले गए थे.

Related posts