नवदीप सैनी को मिल सकता है टेस्ट डेब्यू की मौका: REPORST

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नवदीप सैनी को मिल सकता है न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट टीम में डेब्यू का मौका: REPORTS 

नवदीप सैनी को मिल सकता है न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट टीम में डेब्यू का मौका: REPORTS
इमेज सूत्र: बीसीसीआई ट्वीटर

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हुए. इसके बाद तो युवा गेंदबाज ने श्रीलंका के खिलाफ नवदीप को विकेटचटकाऊ गेंदबाजी करते हुए नवदीप सैनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी शामिल किया गया है. अब खबरें आ रही हैं कि तेज गेंदबाज के सीमित ओवर प्रदर्शन को देखते हुए, टेस्ट क्रिकेट के लिए भी कॉल-अप मिल सकता है.

नवदीप सैनी को मिल सकता है टेस्ट टीम में मौका

नवदीप सैनी

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टी 20 आई टीम में रखा जाना तय है और वह एकदिवसीय टीम का भी हिस्सा हो सकते हैं. इतना ही नहीं अब यदि रिपोर्ट् की मानें तो चयनकर्ता पहली बार टेस्ट टीम में भी उनका नाम ले सकते हैं. असल में भारतीय क्रिकेट टीम को इस महीने के आखिर में न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है. जिसमें पांच टी 20 आई, 3 एकदिवसीय और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

नवदीप ने किया श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन

नवदीप सैनी

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया. सैनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के लिए टी20 में डेब्यू किया था. जहां सैनी ने 3 मैचों में 5 विकेट्स हासिल कर लिया था. इसके बाद नवदीप को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैंचों में गेंदबाजी करते हुए 1 ही विकेट निकाल सके.

इसके बाद नवदीप को टीम से ड्रॉप कर दिया गया लेकिन घरेलू स्तर पर लगातार गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में नवदीप को दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया. इस सीरीज में गेंदबाज ने विकेटचटकाऊ गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट्स हासिल किए. तूफानी प्रदर्शन के लिए नवदीप को मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया.

Related posts