नवदीप सैनी

क्रिकेट खिलाड़ी अक्सर सोशल मीडिया में फैन्स के बीच कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. मगर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को ऐसा करना महंगा पड़ गया है. दरअसल नवदीप सैनी ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) मोटरबाइक पर सवार हैं. बस फिर क्या था वीडियो देखने के बाद कई फैन्स ने नवदीप सैनी की खिचाई करते हुए उन्हें अपने खेल पर ध्यान देने के लिए कहा.

स्टाईल मारना नवदीप सैनी को पड़ा महंगा

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) मोटरबाइक सवार हैं, और एक्सीलेरेटर देते हुए धूल उड़ा रहे हैं. नवदीप सैनी ने कैप्शन में लिखा, ‘बाइक पर मेरा साथ दो और खौफ को महसूस करो.’

फैन्स ने सैनी की लगाई क्लास

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के इस वीडिया को देखने के बाद फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.फैन्स ने नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को ट्रोल भी इस अंदाज में किया जिसके बारे में उन्होंने सोचा तक नहीं होगा. एक फैन ने लिखा ‘ज्यादा हीरो मत बन.’ दूसरे ने कहा, अपने खेल पर फोकस करो.

आइए नजर डालने हैं कुछ चुनिंदा ट्वीट्स पर.

इस वीडियो में नवदीप सैनी (Navdeep Saini) शर्ट नहीं पहने हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने धूप का चश्मा भी लगा रखा है. जिसको लेकर फैंस उन्हें अब खूब ट्रोल कर रहे हैं. फैंस इस वीडियो को देखकर उनसे फैंस शर्ट खरीदने की अपील कर रहे हैं.

तेज गेंदबाज के लिए जाने जाते हैं नवदीप सैनी

 नवदीप सैनी

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की गेंदबाजी की सबसे बड़ी खासियत उनकी गति है. आईपीएल (IPL) में आरसीबी (RCB) की तरफ से खेलने वाले नवदीप सैनी को ऑस्ट्रेलिया टूर पर चोटिल होने के बाद टीम से बाहर होना पड़ा था. इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम में भी नवदीप सैनी को नहीं चुना गया है.

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) का टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर नें कभी दिल्ली की तरफ से खिलाने के लिए डीडीसीए से झगड़ा तक मोल लिया था. फिल्हाल नवदीप सैनी अपने इस बाइक वाले वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैन्स लगातार उनकी क्लास लगा रहे हैं.