पाकिस्तान के सांसद ने नवजोत सिंह सिद्दू का मजाक उड़ाया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान ने नवजोत सिंह सिद्दू का मजाक उड़ाया, कहा प्यार के कारण हमारे खिलाफ कभी नहीं लगाया शतक 

पाकिस्तान ने नवजोत सिंह सिद्दू का मजाक उड़ाया, कहा प्यार के कारण हमारे खिलाफ कभी नहीं लगाया शतक

भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते अब आगे सही हो सकते हैं. जिसकी शुरुआत अब पाक ने करतारपुर कॉरिडोर खोल कर की है. जिसके लिए पाकिस्तान के इमरान खान ने नवजोत सिंह सिद्दू को बुलाया है. जहाँ पर पाक के एक सांसद ने अलग अंदाज में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब राजनेता का मजाक उड़ा दिया.

नवजोत सिंह सिद्दू का पाकिस्तान के सांसद ने उड़ाया मजाक

पाकिस्तान ने नवजोत सिंह सिद्दू का मजाक उड़ाया, कहा प्यार के कारण हमारे खिलाफ कभी नहीं लगाया शतक 1

पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्दू करतारपुर कॉरिडोर खुलने के कारण अब पाकिस्तान गये हैं. जहाँ उनके दोस्त और पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें बुलाया था. पाक में उनका स्वागत करने के लिए इमरान खान ने अपने सांसद फैसल जावेद खान को भेजा था. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि

नवजोत सिंह सिद्दू पाकिस्तान से और खासकर इमरान खान से बहुत प्यार करते हैं. जिसका सुबूत ये है कि उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 9 शतक लगाए, लेकिन कभी पाक के खिलाफ शतक नहीं लगाया. ये उनका पाकिस्तान के प्रति कितना प्यार है ये बताता है.

पाकिस्तान के खिलाफ नहीं लगा पायें कभी शतक

पाकिस्तान ने नवजोत सिंह सिद्दू का मजाक उड़ाया, कहा प्यार के कारण हमारे खिलाफ कभी नहीं लगाया शतक 2

सफल भारतीय सलामी बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्दू अपने टेस्ट करियर में पाकिस्तान के खिलाफ एक बार भी शतक नहीं लगा पायें. उनका इमरान खान की टीम के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ स्कोर 97 रन रहा था. जो उन्होंने 1989-90 के टेस्ट सीरीज में इमरान खान के कप्तानी वाली पाक के खिलाफ बनाया था.

उस मैच में भारतीय टीम 38 रनों पर 4 विकेट गँवा कर जूझ रही थी. लेकिन उसके बाद सिद्दू ने सचिन तेंदुलकर के साथ अच्छी पार्टनरशिप करके भारतीय टीम को बचाया था. यही सीरीज सचिन तेंदुलकर की पहली सीरीज भी थी. इस मैच में नवजोत सिंह सिद्दू 3 रनों से शतक बनाने से चूक गये थे.

करतार कॉरिडोर खुलने के मौके पर इमरान खान के पास पहुंचे सिद्दू

पाकिस्तान

इमरान खान ने शनिवार को पाकिस्तान में गुरुद्वारा दरबार साहिब को जोड़ने वाले भारतीय सिख तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे का स्वागत किया, जो गुरु नानक देव के अंतिम विश्राम स्थल, पंजाब के गुरदासपुर में डेरा बाबा नानक तीर्थ स्थल पर आते हैं. सिद्दू इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल होने भी पाक गये थे. जहाँ उन्होंने इमरान खान से ये महत्वपूर्ण स्थल खोलने की बात की थी.

Related posts