शास्त्री की इस चाल के बाद अफ्रीका दौरे से अश्विन और जडेजा का भारतीय टीम से बाहर होना तय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नागपुर टेस्ट: अश्विन और जडेजा के खिलाफ रवि शास्त्री ने चली अब ऐसी चाल अफ्रीका दौरे से दोनों का बाहर होना तय 

नागपुर टेस्ट: अश्विन और जडेजा के खिलाफ रवि शास्त्री ने चली अब ऐसी चाल अफ्रीका दौरे से दोनों का बाहर होना तय

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच नागपुर में कल से शुरू हो रहा है. इस मैच के जरिये भारत आने वाले विदेशी दौरे के लिए भी तैयारी करनी की कोशिश कर रहे हैं.हाल में ही खत्म हुए कोलकत्ता टेस्ट में भी विदेशी दौरों को ध्यान में रख कर तैयार की गई थी. ऐसे में उम्मीद की जा रही है आने वाले टेस्ट मैच में भी एक बार फिर से तेज़ गेंदबाजों को ध्यान में रख कर पिच तैयार की जाएगी.

रवि शास्त्री ने भी की है मांग 

नागपुर टेस्ट: अश्विन और जडेजा के खिलाफ रवि शास्त्री ने चली अब ऐसी चाल अफ्रीका दौरे से दोनों का बाहर होना तय 1
photo credit: bcci

भारत को आने वाले साल में साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ दौरा करना हैं. ऐसे में भारत में अभी से विदेशी दौरे के लिए तैयारी करना शुरू कर दिया हैं. कोलकाता टेस्ट के बाद अब नागपुर में भी तेज़ गेंदबाजों के लिए पिच तैयार करने को कहा हैं.

ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार नागपुर में भी पिच पर हरी घास होगी. वही खबर इस बात की है कि  टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने ही बीसीसीआई से मांग की है, कि विदेशी दौरों को देखते हुए उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में हरी घास वाली पिच तैयार कराई जाए.

नागपुर टेस्ट: अश्विन और जडेजा के खिलाफ रवि शास्त्री ने चली अब ऐसी चाल अफ्रीका दौरे से दोनों का बाहर होना तय 2

कोलकाता में भी तेज़ गेंदबाजों के लिए पिच तैयार की गई थी 

नागपुर टेस्ट: अश्विन और जडेजा के खिलाफ रवि शास्त्री ने चली अब ऐसी चाल अफ्रीका दौरे से दोनों का बाहर होना तय 3
PHOTO CREDIT: BCCI

कोलकत्ता की पिच को हमेशा से ही तेज़ गेंदबाजों के लिए अच्छी माना जाता हैं. श्रीलंका के खिलाफ भी कोलकत्ता में हुए मैच के दौरान भी पिच को तेज़ गेंदबाजों के लिए मददगार बनाया गया था. कोलकत्ता टेस्ट में सुरंगा लकममल ने जहाँ 7 विकेट हासिल किये थे, वही भारत की तरफ से भी भुवी और शमी ने भी मैच में यादगार प्रदर्शन किया था.

शमी ने जहाँ इस मैच में 7 विकेट हासिल किये थे, वही भुवी ने इस मैच में 8 विकेट हासिल किये थे. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड भी मिला था.

Related posts

Leave a Reply