SAvIND: 5 जनवरी को होने वाले पहले टेस्ट मैच के पहले भारतीय बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों में हुई टक्‍कर, देखिए कौन पड़ा भारी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SAvIND: 5 जनवरी को होने वाले पहले टेस्ट मैच के पहले भारतीय बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों में हुई टक्‍कर, देखिए कौन पड़ा भारी 

SAvIND: 5 जनवरी को होने वाले पहले टेस्ट मैच के पहले भारतीय बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों में हुई टक्‍कर, देखिए कौन पड़ा भारी

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ घरेलू सरजमी पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब अगले मिशन पर पहुंच चुकी है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

साउथ अफ्रीका दौरे पर गयी टीम इण्डिया को मेजबान टीम के खिलाफ एक लम्बी सीरीज खेलनी है, जिसमें तीन टेस्ट,छह वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज होगी।

द.अफ्रीका के पिचों पर हो रहे अभ्यस्त

SAvIND: 5 जनवरी को होने वाले पहले टेस्ट मैच के पहले भारतीय बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों में हुई टक्‍कर, देखिए कौन पड़ा भारी 1

5 जनवरी से शुरू होने वाले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकालबा केपटाउन के क्रिकेट स्टेडिमय में भारत और मेजबान साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा, जिसके पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के पिचों पर अभ्यस्त होने के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रही है।इसमें भारतीय टीम के बल्लबाजों के साथ भारतीय गेंदबाज भी शामिल है।

तेज गेंदबाजों ने दिखाया अपना जौहर

SAvIND: 5 जनवरी को होने वाले पहले टेस्ट मैच के पहले भारतीय बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों में हुई टक्‍कर, देखिए कौन पड़ा भारी 2

केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना डेब्यू करने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी जमकर पसीना बहा रहे हैं। उनके अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव भी अपने लाइन लेंथ को बनाए रखने के लिए नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए।

नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया विराट एण्ड कम्पनी ने

Related image

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका की पिचों को तेज गेदबाजों के लिए काफी अच्छा माना जाता है,जिसके कारण जसप्रीत बुमराह के लिए यह दौरा काफी अहम रहने वाला है। इसके अलावा बड़ी तेजी से अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में एक खास मुकाम हासिल करने वाले हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पण्ड्या भी गेंदबाजी करते हुए जमकर पसीना बहाया। ऐसे में यह लगभग तय माना जा रहा है कि हार्दिक पण्ड्या के साथ बुमराह का सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलना लगभग तय माना जा रहा है।

बुमराह के गेंदबाजी के सामने  बेबस नजर आए बल्लेबाज

हाल ही में बीसीसीआई ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी केपटाउन के क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे थे।

इस वीडियो में खासतौर पर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए,जिसकी गेंदबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि इस सीरीज में तेज गेदंबाजों का रोल काफी अहम रहने वाला है।

Related posts

Leave a Reply