न्यूज़ीलैण्ड के इस तेज़ गेंदबाज़ को अभी तक नहीं मिला वनडे क्रिकेट में मौका , चैंपियंस ट्रॉफी से बड़ी उम्मीद 1

कभी कभी क्रिकेट कुछ ऐसा होता हैं जिस पर भरोसा करना थोड़ा मुश्किल होगा. न्यूज़ीलैण्ड के लिए टेस्ट में डेब्यू कर चुके नील वेगनर को अभी तक वन डे क्रिकेट में कोई मौका नही मिला हैं, हालाँकि टेस्ट में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा हैं . इसके बाद  वो भी निराश नहीं हैं.    उन्हें उम्मीद है कि आगामी सीरीज में उन्हे मौका मिल सकता हैं.

अपने प्रदर्शन पर हैं ध्यान  

नील ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा कि क्रिकेट का हर प्रारूप अलग होता हैं. ऐसे में मेरा ध्यान अपनी गेंदबाज़ी में सुधार का हैं. मैं लगातार अपनी गेंदबाज़ी में बदलाव कर रहा हूँ, जिससे कि मैं दुनिया के हर कोने में अच्छा प्रदर्शन कर सकूँ. मैंने डेथ ओवेर्स में बोलिंग करने को ले कर काफी काम किया हैं. ताकि मैंने वहां भी अच्छा प्रदर्शन कर सकूँ.

चिन तेंदुलकर ने अपनी बायोपिक के रिलीज़ से पहले किया, अपने बारे में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जिसे आप बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे

न्यूज़ीलैण्ड के इस तेज़ गेंदबाज़ को अभी तक नहीं मिला वनडे क्रिकेट में मौका , चैंपियंस ट्रॉफी से बड़ी उम्मीद 2

अपने खेल को ले कर उन्होंने कहा कि क्रिकेट का असली मजा दुनिया भर में खेल कर आता हैं. आप बहुत कुछ सीख सकते हैं. दुनिया भर में आप को भिन्न भिन्न हालात में खेलने से आप की गेंदबाज़ी में सुधार होता हैं.

विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ ब्रायन लारा के जन्मदिन पर वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें कुछ इस अंदाज़ में दी बधाई, कि नहीं रुकेगी आपकी हंसी

वन डे चयन मेरे लिए कुछ अलग करने का मौका हैं 

वन डे में अपने चयन को ले कर उन्होंने कहा, कि टीम में चयन होने से मैंने काफी ज्यादा खुश हूँ ,मेरे लिए ये अलग तरह का अनुभव हैं. और मैंने क्रिकेट के छोटे प्रारूप में भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूँ. मुझे अगर मौका मिलता हैं तो मैं टीम के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान देने की कोशिश करूँगा .

न्यूज़ीलैण्ड चैंपियंस ट्राफी से पहले आयरलैंड और बांग्लादेश के साथ एक सीरीज खेलेगा.