WATCH : महेंद्र सिंह धोनी के घर में नए मेहमान ने दी दस्तक, साक्षी धोनी ने शेयर किया वीडियो 1

पूर्व  सीनियर भारतीय कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को अक्सर कई बार अलग-अलग तरह से मस्तियाँ करते हुए देखा जाता है. इसी सिलसिले में कई बार वो बाइक की सवारी करते हुए नज़र आते थे. इसके अलावा भी उन्हें अलग-अलग तरह से एडवेंचर्स करते हुए देखा गया है.

लेकिन अब हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी के घर एक नये मेहमान ने दस्तक दी है. इस बारे में पूर्व कप्तान की पत्नी साक्षी सिंह (Sakshi Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए क्रिकेट फ़ैंस को जानकारी दी है. चलिए जानते हैं कि आखिर कौन है ये नया मेहमान जो अब माही के घर का हिस्सा होगा.

कुत्तों के पास माही के घर में आया चेतक, साक्षी ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

MS Dhoni

दरअसल, बाइक्स के शौकीन पूर्व भारतीय कप्तान धोनी (MS Dhoni) अब घोड़े की सवारी करते हुए नज़र आएँगे. माही के इस घोड़े का नाम ‘चेतक’ है. धोनी के घर में इस नए मेहमान की एंट्री को ज़्यादा समय नहीं हुआ. 2 दिन पहले कैप्टन कूल की पत्नी साक्षी सिंह ने चेतक का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

इस वीडियो में साक्षी ने क्रिकेट फ़ैंस को चेतक के बारे में बताते हुए कैप्शन में लिखा कि, “चेतक आपका घर में स्वागत है, आप एक जेंटलमेन हैं, जब आपने लिली (माही के घर का पालतू कुत्ता) से मिले. हम आपको अपने परिवार में अपनाते हैं.” दरअसल, इस वीडियो में चेतक को धोनी के कुत्ते लिली के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है.

साक्षी का इंस्टाग्राम पोस्ट…

विदेशी नस्ल के कई कुत्ते हैं धोनी के पास

WATCH : महेंद्र सिंह धोनी के घर में नए मेहमान ने दी दस्तक, साक्षी धोनी ने शेयर किया वीडियो 2

अगर बात करें माही के पास पालतू जानवरों की तो उनके पास विदेशी नस्ल के कई कुत्ते हैं. फिलहाल धोनी (MS Dhoni) के पास जो कुत्ता है उसका तअल्लुक़ सैम बेल्जियन मैलिनोइज़ नस्ल से है. इस कुत्ते भारतीय बाज़ार में मौजूदा कीमत लगभग 75000 रुपये तक है.

इसके अलावा धोनी (MS Dhoni) के पास लिली और गब्बर नाम के भी दो कुत्ते हैं. इन दोनों की ही नस्ल हस्की है और इनकी कीमत भी 60000-80000 भारतीय रुपये तक है. इसके अलावा माही के एक डच शेफ़र्ड भी है जिसका नाम ज़ोया है.

आईपीएल 2021 में माही की टीम के सदस्य हो पाए गए कोरोना पॉज़िटिव

WATCH : महेंद्र सिंह धोनी के घर में नए मेहमान ने दी दस्तक, साक्षी धोनी ने शेयर किया वीडियो 3

पूर्व भारतीय कप्तान के नेतृत्व वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम के लिए बुरी ख़बर उस समय आई जब टीम मैनेजमेंट के 3 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बैटिंग कोच माइकल हसी की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है.

इससे पहले आईपीएल 2021 में ही कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarty) और संदीप वॉरियर के अलावा दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा (Amit Mishra) और हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) कोविड पॉज़िटिव पाए गए थे. लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए बीसीसीआई को मजबूरन आईपीएल 2021 पूरी तरह स्थगित करने का फ़ैसला किया.