2000 करोड़ के डर से बीसीसीआई नहीं लेगा चैंपियंस ट्रॉफी से नाम वापस | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

2000 करोड़ के डर से बीसीसीआई नहीं लेगा चैंपियंस ट्रॉफी से नाम वापस 

2000 करोड़ के डर से बीसीसीआई नहीं लेगा चैंपियंस ट्रॉफी से नाम वापस

दुबई में हुई आईसीसी बोर्ड बैठक में अलग-थलग पड़ा दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई सात मई को विशेष आम सभा (एसजीएम) करने जा रहा है और आइसीसी को सबक सिखाने के लिए एक जून से इंग्लैंड में होने वाली आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से हटने का भी फैसला लिया जा सकता है.इस तरह हुई थी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात औरफिर…….

2000 करोड़ के डर से बीसीसीआई नहीं लेगा चैंपियंस ट्रॉफी से नाम वापस 1

मगर सात मई को विशेष आम सभा (एसजीएम) में एक खबर और आई है, कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन इस बैठक में शामिल नहीं होंगे. यह खुद सुप्रीमकोर्ट ने बताया है. वह इस समय इंग्लैंड में छुट्टीया मानाने गए है,अब उनकी जगह तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) का प्रतिनिधित्व टीएनसीए के सचिव कासी विश्वनाथन करेंगे.

बीसीसीआई राजस्व कम होने के कारण चैंपियंस ट्रॉफी से इस बैठक में हटने का फैसला ले सकता है. मगर बीसीसीआई चैंपियंस ट्रॉफी से हट गया तो उसे तब भी 2000 करोड़ रूपए का नुकसान होने वाला है. इसलिए अब बीसीसीआई अब इसमें प्रतिभाग करने की योजना बना रहा है. अब भारतीय टीम के आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी  में प्रतिभाग करने का फैसला 7 मई को विशेष आम सभा (एसजीएम) में हो जायेगा.

और यही कारण माना जा रहा है, कि बीसीसीआई ने आइसीसी पर कड़ा रुख रखने वाले बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को इस बैठक में शामिल नहीं करने का फैसला किया है.डेविड वार्नर के शतक के बाद उनकी बल्लेबाज़ी के कायल हुए विराट कोहली और दे डाला ये खास संदेश

अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के बीच चल रही लड़ाई 7 मई को विशेष आम सभा (एसजीएम) में नहीं थमी, तो साफ दिखाई दे रहा है, कि इसके परिणाम पूरे विश्व क्रिकेट  प्रभावित होगा. अब देखना और दिलचस्प हो गया है कि 7 मई को होने वाली विशेष आम सभा (एसजीएम) में क्या फैसला होता है.

Related posts