WATCH : भारतीय टीम को भी मिला लसिथ मलिंगा, एक्शन देख हो जायेंगे हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : भारतीय टीम को भी मिला लसिथ मलिंगा, गेंदबाज का एक्शन देख हो जायेंगे हैरान 

WATCH : भारतीय टीम को भी मिला लसिथ मलिंगा, गेंदबाज का एक्शन देख हो जायेंगे हैरान

लसिंथ मलिंगा जो अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। उनकी गेंदबाजी ऐसी की बड़े से बड़ा बल्लेबाज सहम जाए। वो अपनी धारदार यॉर्कर से सहारे अपनी गेंदबाजी को और खतरनाक बनाते रहते है।

लासिंथ मलिंगा

अब सोचिए अगर ऐसा ही गेंदबाज हमारे देश में पैदा हो जाए तो हम अपनी क्रिकेट टीम को कहां से कहां पहुंचा सकते है।तो ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक ऐसे ही गेंदबाज को हमने ढूंढ लिया है।ये है तमिलनाडु के अथिसयराज डेविडसन।अब ये दिखने में तो मलिंगा जैसे नहीं लगते है बल्कि ये अपनी गेंदबाजी के बदौलत जरुर मलिंगा जैसे लगते है। दोनों ही गेंदबाज खतरनाक यॉर्कर डालते है।

ये हैं तमिलनाडु मलिंगा

ये मलिंगा भारत के तमिलनाडु के जन्मे है। इनका असली नाम अथिसयराज डेविडसन है इनकी तेज गेंदबाजी ऐसी है कि गेंद कब आती और विकेट गिराकर चली जाती है पता ही नहीं चलता है। इनकी गेंदबाजी को देखकर तो बड़े-बड़े मुंह में उंगली दबा लेते है।

लासिंथ मलिंगा

इनकी ऐसी गेंदबाजी को देखकर लोग इन्हें भारत का लासिथ मलिंगा कहने लगे है। भारत में इन दिनों टीएनपीएल चल रहा है। यह एक टी-20 घरेलू टूर्नामेंट है। इस टूर्नामेंट भी कई नए तो कई पुराने खिलाड़ी उभर कर सामने आ रहे है।

इसी टूर्नामेंट में अगर कोई सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है वह तामिलनाडु के गेंदबाज अथिसयराज डेविडसन जिनका एक्शन हुबहू श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से मिलता है।

गेंदबाजी देख बुलाने लगे हैं मलिंगा

डेविडसन की गेंदबाजी को देखने के बाद क्रिकेट के दिग्गज उन्हें भारत के ‘मलिंगा’ के नाम से बुला रहे हैं। कमेंटटर आकाश चोपड़ा ने भी साल 2018 के दौरान एक वीडियो अपने टि्वटर पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में डेविडसन दिल्ली के बल्लेबाज ऋषभ पंत को गेंदबाजी करते नजर आ रहे थे।

इस ट्वीट में आकाश चोपड़ा ने इस गेंदबाज को भारत का लसिथ मलिंगा कहा था, और साथ ही आईपीएल के हैशटैग भी यूज किया । इसके जरिए वो नीलामी में हिस्सा लेने वाली फ्रेंचाइजियों का ध्यान डेविडसन की तरफ खींचना चाहते थे।

 

Related posts