न्यूजीलैंड ए की टीम ने दूसरे दिन इंडिया ए के खिलाफ अपनी स्थि

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड ए की टीम ने दूसरे दिन इंडिया ए के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत की 

न्यूजीलैंड ए की टीम ने दूसरे दिन इंडिया ए के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत की

इंडिया ए की टीम एकदिवसीय सीरीज ख़त्म होने के बाद अब न्यूजीलैंड ए के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. जहाँ पर पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ए की टीम ने पहले दोनों दिनों को अपने नाम कर लिया है. मैच के दूसरे दिन मेजबान टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए इंडिया ए के खिलाफ बहुत बड़ी बढ़त हासिल कर ली है.

न्यूजीलैंड ए ने दूसरे दिन भी किया अच्छा प्रदर्शन

न्यूजीलैंड ए की टीम ने दूसरे दिन इंडिया ए के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत की 1

पहले दिन मात्र 2 विकेट गंवाने वाली न्यूजीलैंड ए की ने दूसरे दिन खेल में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. विल यंग ने मैच में 54 रन बनाये. जबकि उसके बाद मार्क चैपमैन ने नाबाद 85 रन और उनका साथ देते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज डेन क्लीवर ने भी 111 रन बनाये.

जिसके कारण उनकी टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट पर 385 रन बना लिए हैं. जिसके कारण अब उन्होंने इंडिया ए की टीम पर 169 रनों की बढ़ी बढ़त भी हासिल कर ली है. इंडिया ए के लिए संदीप वारियर ने 2 जबकि शाहबाज नदीम ने भी 1 विकेट अपने नाम कर लिया है. हालाँकि अन्य गेंदबाज प्रभावहीन नजर आ रहे थे.

न्यूजीलैंड ए की टीम ने दूसरे दिन इंडिया ए के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत की 2

वापसी करनी होगी अब इंडिया ए की टीम को

न्यूजीलैंड ए की टीम ने दूसरे दिन इंडिया ए के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत की 3

इस मैच के पहले दिन न्यूजीलैंड ए की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जहाँ पर उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी करने मेहमान टीम को बहुत परेशान किया और मात्र 216 रनों पर आलआउट हो गयी.

मेहमान टीम के लिए शुभमन गिल ने 83 रन और हनुमा विहारी ने 51 रन बनाये थे. अब जब इंडिया ए की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आएगी तो उसका लक्ष्य होगा की वो बड़े स्कोर तक पहुँचने का प्रयास करेगी. जिसके कारण वो इस टेस्ट मैच को बचाने का पूरा प्रयास करते हुए भी नजर आयेंगे.

ड्रा कराने का प्रयास करेगी हनुमा विहारी की टीम

न्यूजीलैंड ए की टीम ने दूसरे दिन इंडिया ए के खिलाफ अपनी स्थिति मजबूत की 4

जब तीसरे दिन का खेल शुरू होगा तो हनुमा विहारी की टीम का लक्ष्य होगा की वो जल्द से जल्द न्यूजीलैंड ए की टीम को आलआउट करें और उसके बाद कल के पूरे दिन तक बल्लेबाजी करते हुए भी नजर आना पड़ेगा. जिसके बाद ही उनकी टीम इस स्थिति से उबरने का प्रयास करते हुए मैच को ड्रा करा पायेगी.

Related posts