भारत के खिलाफ हार के बावजूद न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने अपने खिलाड़ियों को सराहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के खिलाफ हार के बावजूद न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने अपने खिलाड़ियों को सराहा 

भारत के खिलाफ हार के बावजूद न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने अपने खिलाड़ियों को सराहा

भारतीय महिला टीम ने महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। टूर्नामेंट के अपने तीसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 4 रनों से हरा दिया। इससे पहले टीम ने ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश को भी हराया था। कीवी कप्तान सोफी डिवाइन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था लेकिन उनकी टीम लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई।

हमने अच्छा प्रदर्शन किया

भारत के खिलाफ हार के बावजूद न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने अपने खिलाड़ियों को सराहा 1

मैच में हार के बाद भी न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन का कहना है कि उनकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। भारत की अच्छी शुरुआत के बाद भी कीवी टीम ने 133 रनों पर ही रोक दिया। टीम की प्रदर्शन के बारे में मैच के बाद बात करते हुए उन्होंने कहा

“हमें लगता है कि हमने शानदार प्रदर्शन किया। शैफाली ने शुरुआत से ही अच्छा खेला लेकिन, हमने उन्हें 133 रनों पर रोककर अच्छा काम किया। स्पिनरों ने आकर अच्छा काम किया और उन्हें रोक दिया। हमने परिस्थिति के अनुसार अपनी गेंदबाजी में परिवर्तन किया।”

केर की तारीफ की

भारत के खिलाफ हार के बावजूद न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने अपने खिलाड़ियों को सराहा 2

न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर अमेलिया केर ने इस मैच में गेंद के साथ ही बल्लेबाज से भी शानदार खेल दिखाया। उन्हें अंतिम दो ओवर में जीत के लिए 34 रनों की जरूरत थी। केर ने पूनम यादव के 19वें ओवर में 18 रन बनाकर मैच को करीब ला दिया। कप्तान सोफी डिवाइन ने आगे कहा

“मुझे लगता है कि जिस तरह से टीम ने आज मैच खेल दिखाया, वह शानदार था। ग्रीन और मार्टिन ने बीच में समय बिताया और फिर केर ने हमें करीब लाने का शानदार काम किया। हम इतनी ही उम्मीद कर सकते हैं। हम इस मैच से बहुत सारी सकारात्मकता ले सकते हैं।”

बांग्लादेश से अगला मुकाबला

भारत के खिलाफ हार के बावजूद न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने अपने खिलाड़ियों को सराहा 3

न्यूजीलैंड का अगला मुकाबला बांग्लादेश से होने वाला है। सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए न्यूजीलैंड को दोनों मैचों में जीत हासिल करनी पड़ेगी। महिला क्रिकेट में श्रीलंका और बांग्लादेश का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

2 मार्च को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होने वाला है। उस मैच को जीतने वाली टीम का सेमीफाइनल में पहुंचा तय दिख रहा है। अगर बांग्लादेश इन दोनों में किसी टीम को हरा दिया तो सेमीफाइनल की रेस और भी रोचक हो जाएगी।

Related posts