भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम में हो सकता है बदलाव- माइक हेसन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने दिए संकेत, इन खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ किया जा सकता है बाहर 

CWC19-  न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने दिए संकेत, इन खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ किया जा सकता है बाहर

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के इस सफर में वैसे तो सभी टीमों के बीच कड़े मुकाबले भी देखने को मिल रहे हैं लेकिन न्यूजीलैंड की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है।  कीवी टीम इस समय तो इतनी बेहतरीन लय में है कि उन्होंने अपने पहले तीनों मैच आसानी से जीत लिए हैं।

3 जीत के बाद अब न्यूजीलैंड की टीम करेगी भारत का सामना

न्यूजीलैंड ने अपने पहले तीन मैचों में तीन एशियाई टीमों को पटखनी दे दी है और अब उन्हें अपना चौथा मुकाबला भी एशियाई दिग्गज भारत के खिलाफ  खेलना है जो गुरुवार को खेला जाना है।

CWC19-  न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने दिए संकेत, इन खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ किया जा सकता है बाहर 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 13 जून को नॉटिंघम में मैच खेला जाएगा। इस मैच में जहां न्यूजीलैंड की टीम अपने पहले तीनों ही मैचों की जीत के साथ बुलंद हौंसलें के साथ खेलने उतरेगी।

भारत के खिलाफ कोच माइक हेसन ने दिए बदलाव के संकेत

लेकिन न्यूजीलैंड के मुख्य कोच माइक हेसन ने संकेत दिए हैं कि भारत के खिलाफ होने वाले मैच में वो न्यूजीलैंड की टीम में बदलाव कर सकते हैं। ऐसे में भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की टीम बदली नजर आ सकती है।

CWC19-  न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने दिए संकेत, इन खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ किया जा सकता है बाहर 2

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा कि

“मैं विनिंग टीम को कभी नहीं बदलने के सिद्धांत के साथ हूँ, जब खासकर निकोल्स और साउदी चोटिल थे। इसका मतलब हो सकता है कि उनके आने पर कोलिन डी ग्रैंडहोम और मैट हैनरी को बाहर बैठाया जाना होगा।”

हेनरी निकोल्स और साउदी को जा सकता है शामिल

भारत के खिलाफ मैच को लेकर हेसन ने कहा कि

“स्थितियां बदली होंगी और भारत के लिए युजवेन्द्र चहल और कुलदीप यादव दोतरफा रिस्ट स्पिन आक्रमण हमारे मध्यक्रम को चुनौती देंगे।”

Not in your best form: Saadi

“यही वो जगह है जहां पर 6 पर निकोल्स एक गंभीर विकल्प हैं। जिमी नीशेम और डी ग्रेंडहोम दोनों ही अच्छे स्ट्राइकर है लेकिन रिस्ट स्पिन गेंदों पर अच्छे नहीं हैं। आपको बीच में बल्लेबाजी के माध्यम से सक्षम होना चाहिए जिनके पास पर्याप्त प्रतिशत में स्कोरिंग मौके हैं।”

ईश सोढ़ी की भी टीम में आने की है संभावना

न्यूजीलैंड ने इस विश्व कप में अब तक स्पिन गेंदबाज ईश सोढ़ी को कोई मौका नहीं दिया है लेकिन हेसन ने भारत के खिलाफ उन्हें भी शामिल करने का संकेत देते हुए कहा कि

“मुझे उम्मीद है कि ये अब तक की सबसे अच्छी सतह होगी और एक हाई स्कोरिंग मैच होगा।”

CWC19-  न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने दिए संकेत, इन खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ किया जा सकता है बाहर 3

“अगर वो पिच से घास को हटा देते हैं, तो दूसरा विकल्प आपके तीसरे के रूप में नीशेम के साथ हेनरी और सोढ़ी को लाया जा सकता है। दो फ्रंट लाइन स्पिनरों और कोलिन मुनरो को भी अपनी आस्तिन ऊपर चढ़ानी पढ़ सकती है।”

टीम ने अब तक किया है बेहतरीन प्रदर्शन

माइक हेसन ने कहा कि

CWC19-  न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने दिए संकेत, इन खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ किया जा सकता है बाहर 4

“उन्होंने सोचा कि टीम ने तीन जीत के साथ अब तक जो कुछ जरूरत था हासिल किया है और अब सेमीफाइनल के लिए दावेदार होना चाहिए। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने विश्व कप में अपने पहले आठ दिनों में एक मजबूत मार्क हासिल किया है और प्रशंसकों को नॉक आउट चरणों में आगे बढ़ने की संभावना के बारे में आश्वस्त किया है।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts