न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने बताया विराट-रोहित को आउट करने का तरीका

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा जीतना है तो विराट और रोहित को 15 गेंद के अंदर करना होगा आउट 

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा जीतना है तो विराट और रोहित को 15 गेंद के अंदर करना होगा आउट

भारतीय क्रिकेट टीम अपने पूरे जोश और आत्मविश्वास के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे के लिए रवाना होने वाली है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में एक लंबे दौरे के लिए जा रही है जहां भारत को कंगारू टीम के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज, 4 मैचों की टेस्ट सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद भारत को करना है न्यूजीलैंड दौरा

भारतीय टीम अगले साल ऑस्ट्रेलिया के दौरे को खत्म करेगी लेकिन भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे को खत्म करने के साथ ही वहीं से न्यूजीलैंड के दौरे पर रवाना हो जाएगी।

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड में विश्व कप से पहले एक अहम दौरा करना है जहां भारतीय टीम टेस्ट सीरीज तो नहीं लेकिन सीमित ओवर में टी-20 और वनडे सीरीज दोनों खेलेगी।

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने दी अपनी राय

न्यूजीलैंड की टीम भले ही अपनी सरजमीं पर विराट कोहली एंड कंपनी का सामना करेगी, लेकिन वो अच्छे से जानते हैं कि मौजूदा समय में विश्व की सबसे बेहतरीन टीम भारत से निपटना इतना आसान नहीं होने वाला है।

तभी तो न्यूजीलैंड के मुख्य कोच माइक हेसन ने इस बात को लेकर अपनी राय व्यक्त की है और साथ ही माइक हेसन ने कह दिया है कि अगर विराट कोहली को आउट करना है तो वो 10 या 15 गेंदों के अंदर आउट करना होगा।

विराट कोहली को शुरुआती 10-15 गेंद में करना होगा बाहर

माइक हेसन ने कहा कि सबसे मुख्य बात ये है कि अगर आप विराट कोहली को 10-15 गेंदों में ही विराट कोहली को आउट कर करना होगा जिस समय वो अपनी पारी को बढ़ाने के लिए कुछ जोखिम उठा सकते हैं। जिससे हमें अवसर प्रदान होगा।

आप ये कैसे करते हैं ये तो सतह पर निर्भर करेगा। लेकिन, अगर हमें कोई मैजिक फॉर्मूला मिला तो ये पूरी दुनिया में फैस जाएगा।

रोहित शर्मा जबरदस्त फॉर्म में, उन्हें लेकर करना होगा कुछ बदलाव

विराट कोहली के साथ ही न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने रोहित शर्मा को लेकर भी बताया और कहा कि “रोहित शर्मा फिलहाल अविश्वसनीय फॉर्म में हैं और लंबे समय से हैं।”

“रोहित के साथ सबसे बड़ी बात ये है कि वो एक बार जब अंदर आ जाते हैं तो आमतौर पर खेल के परिणाम को तय करता है। ये सुनिश्चित है कि रोहित नई गेंद से हमला कर सकते हैं लेकिन ये स्विंग के साथ या क्रीज के बाहर कुछ अलग बदलावों के साथ होगा।”

Competition in Australia will be different: Rohit

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply