चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका!
New Zealand's players celebrate taking a wicket during the twenty20 international cricket match between New Zealand and Sri Lanka at Eden Park in Auckland on January 11, 2019. (Photo by Fiona Goodall / AFP) (Photo credit should read FIONA GOODALL/AFP/Getty Images)

न्यूजीलैंड की टीम को शुरूआती तीनों वनडे मैचों में भारतीय टीम से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है. न्यूजीलैंड की टीम किसी भी तरहचौथे वनडे मैच में वापसी करना चाहेगी और सीरीज में अपना खोया हुआ सम्मान वापस पाना चाहेगी.

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 1

बता दें, कि सीरीज का चौथा वनडे मैच 31 जनवरी को हैमलिटन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. सीरीज के इस चौथे वनडे मैच के चलते ही हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में न्यूजीलैंड टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताएंगे.

इस प्रकार हो सकती है चौथे वनडे में न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन :

मार्टिन गुप्टिल

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 2

मार्टिन गुप्टिल सीरीज के शुरूआती तीनों वनडे मैचों में कुछ ख़ास नहीं कर पाए है, लेकिन वह न्यूजीलैंड टीम के मुख्य बल्लेबाज है, इसलिए उनका प्लेइंग इलेवन में खेलना तय है.

कॉलिन मुनरो 

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 3

मार्टिन गुप्टिल के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी कॉलिन मुनरो को ही मिलेगी. भले ही शुरूआती तीनों वनडे में मुनरो का बल्ला नहीं चला हो, लेकिन वह लम्बी पारी खेलने की क्षमता रखते हैं.

केन विलयमसन

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 4

न्यूजीलैंड के कप्तानी की जिम्मेदारी केन विलयमसन के कंधो पर ही होगी. विलयमसन चौथे वनडे में अपनी टीम के लिए एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे और अपनी टीम को जीत दिलाना चाहेंगे.

रॉस टेलर 

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 5

रॉस टेलर ने तीसरे वनडे में शानदार अर्धशतक लगाया था. वह अपना शानदार फॉर्म चौथे वनडे मैच में भी जारी रखना चाहेंगे. टेलर न्यूजीलैंड के मुख्य बल्लेबाजों में से एक है.

टॉम लेथम

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 6

टॉम लेथम का भी प्लेइंग इलेवन में स्थान पक्का है. उनके कंधो पर टीम के विकेटकीपिंग की भी जिम्मेदारी होगी और साथ ही वह टीम का मध्यक्रम संभालेंगे.

हेनरी निकोलस 

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 7

हेनरी निकोलस भी सीरीज के शुरूआती तीनों वनडे में फेल साबित हुए है, लेकिन वह एक युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, इसलिए टीम मैनेजमेंट चौथे वनडे में भी जगह जरुर देगा.

मिचेल सेंटनर 

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 8

मिचेल सेंटनर सीरीज में अबतक कुछ ख़ास नहीं कर पाए है, लेकिन वह न्यूजीलैंड टीम के सबसे मुख्य ऑलराउंडर है, इसलिए मिचेल सेंटनर को भी टीम में जगह मिलेगी.

जिमी निशम

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 9

जिमी निशम को अंतिम दो वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है. वह एक विस्फोटक ऑलराउंडर है और डग ब्रेसवेल के स्थान पर चौथे वनडे में खेल सकते हैं.

टूड एस्टल 

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 10

टूड एस्टल को भी न्यूजीलैंड की टीम में ईश सोढी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. उन्हें अंतिम दो वनडे के लिए न्यूजीलैंड की टीम में जगह मिली है.

टिम साउदी

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 11

न्यूजीलैंड के युवा तेज गेंदबाज लौकी फर्ग्युसन सीरीज के शुरूआती तीन वनडे मैच में काफी महंगे साबित हुए है, इसलिए सीरीज के चौथे वनडे मैच में उनकी जगह टिम साउदी को मौका दिया जा सकता है.

ट्रेंट बोल्ट 

चौथे वनडे के लिए न्यूज़ीलैंड ने घोषित की सबसे मजबूत प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दिया मौका! 12

ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड टीम के मुख्य तेज गेंदबाज है. ट्रेंट बोल्ट के कंधो पर ही न्यूजीलैंड टीम के गेंदबाजी आक्रमण की कमान होगी. वह नई गेंद के साथ-साथ डेथ ओवर में भी न्यूजीलैंड के लिए गेंदबाजी करेंगे.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts