न्यूजीलैंड प्रशंसकों ने स्टीवन स्मिथ को किया बू.... तो अब दिग्गज ने दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड प्रशंसकों ने स्टीवन स्मिथ को किया बू…. तो अब दिग्गज ने दिया जवाब 

न्यूजीलैंड प्रशंसकों ने स्टीवन स्मिथ को किया बू…. तो अब दिग्गज ने दिया जवाब

आईसीसी ने बॉल टेम्परिंग मामले पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ पर एक मैच का प्रतिबंध व पुरे 100 प्रतिशत मैच फ़ीस का जुर्माना लगाया गया था.  इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कड़ा कदम उठाते हुए स्टीवन स्मिथ को पूरे एक साल के लिए अपनी राष्ट्रिय टीम से सस्पेंड कर दिया था. स्मिथ के साथ डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट को भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सस्पेंड किया था.

न्यूजीलैंड प्रशंसकों ने स्मिथ को किया बू……

न्यूजीलैंड प्रशंसकों ने स्टीवन स्मिथ को किया बू.... तो अब दिग्गज ने दिया जवाब 1

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल आज मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया. पहले दिन का खेल खत्म हो जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 257 रन बना लिए है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच के पहले दिन स्टीवन स्मिथ ने शानदार बल्लेबाजी की है. वह फिलहाल 77 रन बनाकर नाबाद है. वहीं उनका साथ ट्रेविस हेड 25 रन बनाकर दे रहे हैं.

न्यूजीलैंड प्रशंसकों ने स्मिथ को किया बू……

स्टीव स्मिथ

जब स्मिथ दो विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे, तो उनका स्वागत समारोह स्थल पर चीयर्स और बू… के मिश्रण से किया गया. ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक जहां स्मिथ के लिए तालियाँ बजा रहे थे. वहीं न्यूजीलैंड के प्रशंसक उन्हें बू… कर रहे थे.

बता दें, कि बॉल टेम्परिंग में फंसने के बाद स्मिथ काफी दुखी हुए थे. बैन लगने के बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में माफ़ी मांगी थी. इस दौरान वह काफी भावुक हो गए थे और प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही रोने भी लगे थे. हालांकि इसके बावजूद दुनिया भर के फैंस उन्हें बू… करने से चुकते नहीं है.

स्टीव स्मिथ ने दिया न्यूजीलैंड प्रशंसकों को जवाब

स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ ने दिन का खेल खत्म हो जाने के बाद अपने के बयान में कहा, “क्या ऐसा हुआ है? मुझे कुछ पता नहीं है. जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए बाहर जाता हूं, तो मैं वास्तव में कुछ नहीं सुनता हूं, फिर चाहे मेरे लिए चीयर किया जा रहा हो, या मुझे बू….किया जा रहा हो. मैं अपना फोकस सिर्फ बल्लेबाजी पर रखता हूं. मैंने इसे अच्छा या बुरा कहकर इसे इग्नोर करना सीख लिया है.”

Related posts