न्यूज़ीलैंड के पूर्व क्रिकेटर मार्टिन क्रो का मानना है, कि विश्वकप से पहले न्यूज़ीलैंड के व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल को देखकर ऐसा लगता है, कि खिलाडी जल्दी थक जायेंगे और टीम विश्वकप से बाहर हो जाएगी.

मार्टिन ने एक लोकप्रिय वेबसाइट के कालम से अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, कि 4 सालो में एक बार होने वाली विश्व चम्पियन ट्राफी जिसे विश्वकप के रूप में भी जाना जाता है, न्यूज़ीलैंड के खिलाडी इसे जीत कर न्यूज़ीलैंड क्रिकेट इतिहास में एक रिकार्ड दर्ज कराना चाहेंगे, लेकिन विश्वकप के पहले उनका व्यस्त मैच शेड्यूल इसमें बाधा उत्पन्न कर सकता है.

मार्टिन क्रो ने अपने कालम में लिखा है, कि-

“11 वाँ विश्वकप जो 14 फरवरी से न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाला है, उसके पहले न्यूज़ीलैंड टीम को 8 मैच और खेलने पड़ेंगे, न्यूज़ीलैंड अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ 14 फरवरी को खेलेगा, जिसके साथ विश्वकप 15 की शुरुआत होगी, विश्वकप जितने के लिए न्यूज़ीलैंड को 17 मैच जितने होंगे, जो काफी थकाऊ हो जायेगा, यह काफी चिंता का विषय है.”

न्यूज़ीलैंड 15 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ 7 वनडे सीरीज का दूसरा मैच हैमिल्टन में खेलने वाली है, इसके बाद न्यूज़ीलैंड को 2 मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलने है, फिर 14 फरवरी को न्यूज़ीलैंड का मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ विश्वकप के पहले मैच में होगा.

न्यूजीलैंड की टीम पहले से ही चोट से जूझ रही है, न्यूज़ीलैंड के स्टाईलिश और विश्वकप के लिए मुख्य बल्लेबाज केन विल्सन पहले से ही कंधे की चोट से पीड़ित है, तो तेज गेंदबाज केली मिल्स मांसपेसियों की खिचाव से चोटिल हो गये है, ऐसे में विश्वकप से पहले न्यूज़ीलैंड का व्यस्त शेड्यूल निश्चित रूप से उनके लिए एक परेशानी का कारण बन सकती है.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    पंजाब पर शानदार जीत के बाद धोनी ने बताई वो वजह, जिसके चलते दीपक...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को अंतिम लीग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच पुणे के एमसीए...

    ‘मैन ऑफ़ द मैच’ बने लुंगी एनगिडी ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही...

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का अंतिम लीग मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन...

    अश्विन ने आईपीएल से बाहर होने के बाद सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को...

    आईपीएल में आज चेन्नई का सामना पंजाब से हुआ. टॉस जीत कर चेन्नई के कप्तान धोनी ने आज गेंदबाज़ी करने का फैसला किया.वही आज...

    इन पांच बड़े कारणों के चलते किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई से हार होना...

    आईपीएल में आज पंजाब का सामना चेन्नई से हुआ. इस मैच में चेन्नई ने पंजाब को हरा कर एक बार फिर से जीत के...

    लीग मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के सिर...

    आईपीएल का 11वां सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सिर्फ प्ले ऑफ़ के मैच होने को रह गए है. ऐसे में जिस...