मुशफ़िकुर रहीम की सिर की चोट गंभीर नहीं: डॉक्टर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुशफ़िकुर रहीम की सिर की चोट गंभीर नहीं: डॉक्टर 

मुशफ़िकुर रहीम की सिर की चोट गंभीर नहीं: डॉक्टर

सोमवार को वेलिंगटन टेस्ट के अंतिम दिन सुबह बांग्लादेश के कप्तान मुशफ़िकुर रहीम के सर पर गेंद लगी, जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, हालाँकि प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरो का कहना है कि रहीम की चोट गंभीर नहीं हैं.

वेलिंगटन टेस्ट के पांचवे दिन न्यूज़ीलैण्ड के तेज गेंदबाज़ टिम साउथी की गेंद रहीम के लगी थी. बांग्लादेश टीम के प्रवक्ता का कहना है कि रहीम के सर का एक्स-रे कराया गया है, जिसमे कोई गंभीर चोट के संकेत नहीं मिले हैं.

मैच में न्यूज़ीलैण्ड के तेज गेंदबाज़ टिम साउथी की तेज बाउंसर बांग्लादेश के कप्तान के मुशफ़िकुर रहीम के कान के नीचे लगा और वह गिर पड़े. मैदान पर एम्बुलेंस बुलाई गई और मुशफिकुर को अस्पताल ले जाया गया.   युवराज सिंह केफ्लॉप शो के बाद एक बार फिर भड़के योगराज ने तोड़ी चुप्पी, धोनी पर लगाये गंभीर आरोप

गेंद लगने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज़ दोबारा बल्लेबाज़ी करने नहीं आ सके. रहीम 13 रनों की पारी खेलकर रिटायर्ड हर्ट हुए, जिसके बाद बांग्लादेश ने दूसरी पारी 160-9 पर समाप्त हुई और मेजबान न्यूज़ीलैण्ड को 217 रनों का लक्ष्य मिला.

न्यूज़ीलैण्ड ने 217 रनों का लक्ष्य बेहद आसानी से हासिल किया. मैच में न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान केन विलियमसन ने शानदार नाबाद शतक लगाया, जबकि रॉस टेलर ने अर्धशतक लगाया और मैच 7 विकेट से जीता.   कोहली की कप्तानी के ऊपर चुटकी ले गए महेंद्र सिंह धोनी

रहीम के सर पर गेंद गेंद लगने के आलावा पहली पारी में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज़ तास्किन अहमद की गेंद भी मिचेल सैंटनर को लगी थी, जबकि न्यूज़ीलैण्ड के तेज गेंदबाज़ नील वाग्नेर की गेंद 3 बार कमरुल इस्लाम को लगी, जिसके बाद इस्लाम के ठोड़ी से खून आने लगा था.

Related posts