NZvENG, दूसरे टेस्ट: मैच के दूसरे दिन ही दवाब में इंग्लैंड, देखें स्कोरकार्ड 1

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच हैमिल्टन में खेला जा रहा है। हैमिल्टन क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे इस सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन मेजबान न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड पर एक बार फिर से दबाव बना दिया है।

न्यूजीलैंड-इंग्लैंड दूसरा टेस्ट मैच

हैमिल्टन टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड की पहली पारी पहले दिन बारिश के बीच खेल खत्म किए जाने के स्कोर 3 विकेट पर 173 रन से आगे खेलकर दूसरे दिन 375 रन के स्कोर पर ऑल आउट हुई।

NZvENG, दूसरे टेस्ट: मैच के दूसरे दिन ही दवाब में इंग्लैंड, देखें स्कोरकार्ड 2

जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी खेलनी शुरू की लेकिन दूसरे दिन के खेल के खत्म होने तक उन्होंने 39 रन के स्कोर पर ही 2 विकेट खो दिए और दबाव में आ गई है।

दूसरे दिन न्यूजीलैंड की नहीं रही अच्छी शुरुआत

इस टेस्ट मैच के पहले दिन मेजबान न्यूजीलैंड ने बारिश से खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 173 रन बना लिए थे जिसके आगे उन्होंने दूसरे दिन अपनी पारी शुरू की। नाबाद बल्लेबाज टॉम लाथम शतक बनाकर खेल रहे थे लेकिन दूसरे दिन वो अपने स्कोर में केवल 4 रन जोड़ने के बाद 105 रन बनाकर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने।

NZvENG, दूसरे टेस्ट: मैच के दूसरे दिन ही दवाब में इंग्लैंड, देखें स्कोरकार्ड 3

टॉम लाथम के दूसरे दिन जल्द ही आउट होने के बाद बीजे वाटलिंग बल्लेबाजी करने तो आए लेकिन पहले दिन के नाबाद बल्लेबाज हैनरी निकोल्स भी 16 रन के स्कोर पर चलते बने और कीवी टीम का स्कोर 191 रन पर 5 विकेट हो गया।

न्यूजीलैंड की पहली पारी 375 रनों पर सिमटी

200 के पहले ही आधी टीम पैवेलियन लौटने के बाद बीजे वाटलिंग और डेनियल मिचेल ने शानदार बल्लेबाजी की। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने इंग्लिश गेंदबाजों को परेशान किया और छठे विकेट के लिए 124 रनों की बहुमूल्य साझेदारी की। बीजे वाटलिंग 55 रन बनाकर ब्रॉड का शिकार बने तो इसके तुरंत बाद मिचेल भी 73 रन बनाकर आउट हो गए।

NZvENG, दूसरे टेस्ट: मैच के दूसरे दिन ही दवाब में इंग्लैंड, देखें स्कोरकार्ड 4

मिचेल सेंटनर और टिम साउदी ने उपयोगी पारियां खेली। जहां सेंटनर ने 23 रन बनाए तो साउदी ने 18 रन का योगदान देकर अपनी टीम को 375 रन के स्कोर तक पहुंचाया। ब्रॉड ने 4 और सैम कुरेन ने 3 विकेट हासिल किए।

इंग्लैंड की दूसरी पारी में 39 रन पर गिरे 2 विकेट

न्यूजीलैंड के पहली पारी में 375 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी करने उतरी। सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स और डॉम सिब्ले ने अभी 11 रन ही जोड़े थे कि सिब्ले 4 रन बनाकर आउट हो गए।

NZvENG, दूसरे टेस्ट: मैच के दूसरे दिन ही दवाब में इंग्लैंड, देखें स्कोरकार्ड 5

पहला विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी करने आए जो डेनली कुछ खास नहीं कर सके और 4 रन ही बनाकर हैनरी का शिकार बने। इसके बाद जो रूट और रोरी बर्न्स ने कोई विकेट नहीं गिरने दिया और दिन के खेल की समाप्ति तक इंग्लैंड ने 39 रन पर 2 विकेट गंवा दिए हैं।

NZvENG, दूसरे टेस्ट: मैच के दूसरे दिन ही दवाब में इंग्लैंड, देखें स्कोरकार्ड 6
NZvENG, दूसरे टेस्ट: मैच के दूसरे दिन ही दवाब में इंग्लैंड, देखें स्कोरकार्ड 7
NZvENG, दूसरे टेस्ट: मैच के दूसरे दिन ही दवाब में इंग्लैंड, देखें स्कोरकार्ड 8