न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर ने इस ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट खिलाड़ी से कर ली शादी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर ने इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से कर ली शादी, वायरल हुई फोटो 

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर ने इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से कर ली शादी, वायरल हुई फोटो

क्रिकेट के खेल में मैदान से जुड़ी खबर तो हमेशा आती रहती है. लेकिन मैदान के बाहर की खबर भी कुछ कम नहीं होती  है. क्रिकेट खिलाड़ी हमेशा मैदान के बाहर कुछ न कुछ करते नजर आते हैं. इस बार तो दो अलग अलग देशों की महिला क्रिकेटरों ने आपस में शादी करके सबको आश्चर्य में डाल दिया है.

जी हाँ न्यूजीलैंड की महिला खिलाड़ी हेली जेनसन ने ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर निकोला हैनकॉक से शादी कर ली  है. सोशल मिडिया पर इन दोनों की जोड़ी की तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

शादी के बंधन में बंधे हेली जेनसन और निकोला हैनकॉक

न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर हेले जेनसन ने पिछले सप्ताह के अंत  में मेलबर्न स्टार्स की पूर्व साथी खिलाड़ी  निकोला हैनकॉक के साथ शादी के बंधन में बंध गई. न्यूजीलैंड की ऑल-राउंडर जेनसन  जिन्होंने बिग बैश लीग के पहले दो संस्करणों में मेलबर्न स्टार्स  के लिए चुना गया था. इस बार बिग बैस लीग के तीसरे सीजन के लिए मेलबोर्न रेनेगेड्स के लिए स्थानीय प्रतिद्वंद्वियों की तरफ से खेल रही हैं. जबकि निकोला हैंकॉक अभी भी ऑस्ट्रेलियाई टी 20 लीग में टीम ग्रीन के तरफ से खेलती हैं.

बीबीएल फ्रैंचाइज़ी स्टार्स ने ट्विटर पर इस बात घोषणा की और इस जोड़े के साथ शादी समारोह की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें बधाई दी उन्होंने लिखा स्टार्स गेंदबाज निकोला हैनकॉक को बधाई जिसने पिछले सप्ताह अपने साथी हेले जेनसेन से शादी की थी.

हेली जेनसन न्यूजीलैंड की तरफ से अन्तर्राष्ट्रीय मैच भी खेलती है

हेली जेनसन ने 2014 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया और सीजन 2017-18 में विक्टोरिया महिला प्रीमियर क्रिकेट प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए ‘ऊना पैस्ले पदक’ प्राप्त किया है.

न्यूजीलैंड की तेज गेंदबाज हेली जेनसन 7 वनडे और 20 टी-20 अन्तराष्ट्रीय मैच खेल चुकी है. दूसरी ओर उनकी पार्टनर यानी निकोला हैनकॉक ऑस्ट्रेलिया की हैं और डोमेस्टिक क्रिकेट में खेलती हैं.

इससे पहले भी दो महिला खिलाड़ियों ने किया था एक दुसरे से शादी

यह पहली महिला क्रिकेटरों का जोड़ा नहीं है, जिसने शादी की है. इससे पूर्व पिछले वर्ष जुलाई में साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेटर डेन वैन निकेर्क ने अपनी टीम की ही खिलाड़ी मैरीजाने  कैंप से शादी कर हैरान कर दिया था. मैरीजाने साउथ अफ्रीका की टीम में फास्ट  बोलिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलती हैं, वहीं 25 साल की वैन निकेर्क स्पिन बोलिंग ऑलराउंडर हैं.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts