BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी

केन विलियम्सन…. विश्व क्रिकेट में मॉर्डन क्रिकेट की सबसे बड़ी रन मशीन मेंं से एक हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को वर्तमान क्रिकेट का सबसे शानदार बल्लेबाज में से माना जाता है। केन विलियम्सन इस समय वर्तमान क्रिकेट के बड़े बल्लेबाज भारत के विराट कोहली, ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और इंग्लैंड के जो रूट के समकक्ष माना जाता है। न्यूजीलैंड क्रिकेट इतिहास के धाकड़ बल्लेबाज केन विलियम्सन आज जीवन के 27 बरस पूरे कर रहे हैं।

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 1

केन विलियम्सन ने पूरे किए अपने जीवन के 27 बरस

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का जन्म 8 अगस्त 1990 को न्यूजीलैंड के टोरेंगा में हुआ। केन विलियम्यन को बचपन से क्रिकेट का शौक रहा है। केन में जबरदस्त तरीके से क्रिकेट कौशल भरा पड़ा है। इसी के बाद केन ने अपनी 20 साल की ही उम्र में साल 2010 में भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट के साथ अपने करियर की शुरूआत की। केन विलियम्सन ने इसके बाद तो पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज न्यूजीलैंड के लिए तीनों ही फॉर्मेट में एक महत्वपूर्ण बल्लेबाज माने जाते हैं।शेन वार्न ने विराट, विलियम्सन और जो रूट में से इस खिलाड़ी को बताया वर्तमान समय का सबसे बढ़िया वनडे बल्लेबाज

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 2

केन का निजी जीवन है बड़ा दिलचस्प

वैसे केन विलियम्सन के क्रिकेट करियर को लेकर तो आप काफी कुछ जानते ही हैं। ऐसे में बेहद ही सामान्य जीवन यापन करने वाले केन विलियम्सन के निजी जीवन के बारे में स्पोर्ट्स विकी आपको कुछ बता रहा है। केन विलियम्सन का नीजि जीवन तो बड़ा ही दिलचस्प रहा है। केन के पिछले कुछ सालों से एक हॉस्पिटल नर्स को डेट कर रहे हैं। केन हॉस्पिटल नर्स सारा रहीम के प्रेम में फंस गए थे। वैसे विलियम्सन किसी भी तरह से अपने नीजि जीवन को कहीं भी शेयर नहीं करते हैं लेकिन एक सेलिब्रिटी होने के कारण ये चीजें वायरल हो ही जाती है।

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 3

एक नर्स को दे बैठे हैं अपना दिल

हम आपको पहले ही बता चुके हैं, कि केन विलियम्सन मैदान में जितने सरल स्वभाव के नजर आते हैं उतने ही मैदान के बाहर भी सामान्य व्यवहार के ही हैं। इसी कारण केन ने अपने निजी जीवन में गर्लफ्रेंड को लेकर बाते छिपाने की कोशिश तो की लेकिन वो अपनी गर्लफ्रेंड सारा रहीम के साथ एक बीच पर गए थे जो फोटो वायरल हो गए हैं। केन अपनी गर्लफ्रेंड सारा रहीम के साथ टोरेंगा बीच पर जनवरी 2016 में घुमने गए थे।केन विलियम्सन की तारीफ के बीच दोनों अफ़ग़ानिस्तान के खिलाड़ियों के लिए ये क्या बोल गए हैदराबाद के कोच टॉम मूडी

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 4

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 5

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 6

नर्स सारा के साथ कर रहे हैं डेट, लेकिन नहीं करना चाहते अपना निजी जीवन शेयर

केन विलियम्सन की गर्लफ्रेंड सारा रहीम के साथ शुरूआत किस तरह से हुई इसमें अगर रिपोर्ट्स की माने तो केन विलियम्सन की ये प्रेम कहानी एक हॉस्पिटल से शुरू हुई। ब्रिटिश मूल की सारा रहीम हॉस्पिटल में नर्स हैं। वैसे बीच पर तो केन और सारा साथ दिखे लेकिन खुद केन और उनकी प्रेमिका सारा ने भी कभी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर नहीं की है। माना जाता है कि शर्मिलें स्वभाव के केन कभी अपनी निजी लाइफ किसी से शेयर नहीं करना चाहते हैं।

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 7

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 8

BIRTHDAY SPECIAL: एक नर्स को दिल दे बैठे थे केन विलियम्सन, बड़ी ही रोचक हैं दोनों की प्रेम कहानी 9

Related posts