ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान

इनदिनों न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते जीत लिया था और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी. अब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में 26 से 30 दिसंबर के बीच खेला जाना है.

न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन का किया ऐलान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान 1

मेलबर्न में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए न्यूजीलैंड टीम की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है. ओपनर बल्लेबाज जीत रावल को टीम से बाहर हो गया है. उनकी जगह टॉम ब्लेंडेल को टीम में शामिल किया गया हैं.

ट्रेंट बोल्ट की भी न्यूजीलैंड टीम में वापसी हो गई है. बता दें, कि सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपनी चोट के चलते ट्रेंट बोल्ट नहीं खेल पाए थे. सीरीज का पहला टेस्ट मैच लौकी फर्ग्युसन ने खेला था. हालांकि अब सीरीज के दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से उन्हें बाहर कर दिया गया है.

इस प्रकार है न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान 2

टॉम लैथम, टॉम ब्लंडेल, केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, हेनरी निकोलस, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मिचेल सेंटनर, टिम साउथी, नील वेगनर, ट्रेंट बोल्ट

न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन काफी संतुलित नजर आ रही है. ट्रेंट बोल्ट की वापसी से निश्चित ही टीम को मजबूती मिलेगी.

सीरीज को बराबर करना चाहेगी न्यूजीलैंड

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन का हुआ ऐलान 3

मेलबर्न टेस्ट मैच को जीतकर न्यूजीलैंड की टीम सीरीज को 1-1 से बराबर करना चाहेगी. वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम की नजरें इस मैच को जीत सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने की होगी.

ऑस्ट्रेलिया की टीम को उनके घर पर हराना किसी भी टीम के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में क्रिकेट के सभी जानकर इस मैच का पसंदीदा ऑस्ट्रेलिया की टीम को ही मान रहे हैं.

Related posts