भारत के खिलाफ ऐसी हो सकती है न्यूजीलैंड की प्रेडिक्टेड इलेवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- भारत के खिलाफ होने वाले मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है न्यूजीलैंड, दो बदलाव संभव 

CWC19-  भारत के खिलाफ होने वाले मैच में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है न्यूजीलैंड, दो बदलाव संभव

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी। इस विश्व कप के 18वें मुकाबलें में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें जब मैदान में उतरेंगी तो दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर लगी रहेंगी।

भारत के खिलाफ ऐसी हो सकती है न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम और ब्लेक केप्स यानि न्यूजीलैंड की टीम इस विश्व कप में जबरदस्त लय में चल रही है ऐसे में इस मैच के रोचक होने की पूरी उम्मीद की जा सकती है।

इस मैच में भारतीय टीम को चुनौती देने के लिए न्यूजीलैंड की टीम अपने एक बेस्ट इलेवन के साथ उतरेगी। ऐसे में वो अपने विनिंग कॉम्बिनेशनल के साथ भी छेड़छाड़ कर अपने प्रमुख खिलाड़ियों को मौका दे सकती है।

केन विलियम्सन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन पर इस विश्व कप में हर किसी की नजरें लगी हुई हैं। केन विलियम्सन इन दिनों बढ़िया फॉर्म में दिख रहे हैं ऐसे में भारत के खिलाफ वो कमाल कर सकते हैं।

PC_ICC CRICKET.COM

मार्टिन गुप्टिल

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल अपनी टीम को जबरदस्त शुरुआत देने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन वो धैर्य के साथ काम नहीं ले पा रहे हैं। उन्हें धैर्य दिखाने की जरूरत है।

PC_ICC CRICKET.COM

कोलिन मुनरो

न्यूजीलैंड के दूसरे सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो भी अच्छी शुरुआत तो कर रहे हैं लेकिन उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद लगी हुई है जो भारत के खिलाफ ऐसी कोशिश कर सकते हैं।

PC_ICC CRICKET.COM

रॉस टेलर

न्यूजीलैंड की इस टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक रॉस टेलर इस टीम की रिढ़ का काम कर रहे हैं। रॉस टेलर पिछले कुछ समय से शानदार लय में दिख रहे हैं जिनसे काफी आस हैं।

PC_ICC CRICKET.COM

हेनरी निकोल्स

न्यूजीलैंड टीम मैनेजमेंट भारत के खिलाफ चोट से उबर चुके हेनरी निकोल्स को मौका दे सकते हैं। उनके आने से टीम की बल्लेबाजी में गहरायी नजर आने लगेगी।

PC_ICC CRICKET.COM

टॉम लाथम

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथम इस विश्व कप में अब तक तो कुछ खास नहीं कर सके हैं। टॉम लाथम एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं जो भारत के खिलाफ अच्छा कर सकते हैं।

PC_ICC CRICKET.COM

जेम्स निशेम

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स निशेम गेंद और बल्ले दोनों ही भूमिकाओं में खरे उतर रहे हैं। जेम्स निशेम से भारत के खिलाफ होने वाले मैच में भी कुछ वैसी ही उम्मीदें लगी हुई हैं।

PC_ICC CRICKET.COM

मिचेल सेंटनर

न्यूजीलैंड की टीम में स्टार खिलाड़ी मिचेल सेंटनर से दोहरी उम्मीदें हैं। मिचेल सेंटनर स्पिन में न्यूजीलैंड के लिए लीड रोल में हैं तो साथ ही उपयोगी बल्लेबाजी करने का माद्दा भी रखते हैं।

PC_ICC CRICKET.COM

टिम साउदी

न्यूजीलैंड के अनुभवी और स्ट्राइक तेज गेंदबाज टिम साउदी अब तक तो टीम से बाहर थे लेकिन इस मैच में उन्हें मौका मिल सकता है। टिम साउदी अपनी चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं।

PC_ICC CRICKET.COM

लॉकी फर्गुसन

न्यूजीलैंड के युवा स्पीड स्टार लॉकी फर्गुसन ने अब तक खेले मैचों में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। लॉकी फर्गुसन ने अपनी गेंदबाजी स्पीड से कई बल्लेबाजों को चकमा दिया है।

PC_ICC CRICKET.COM

ट्रेंट बोल्ट

इस विश्व कप में न्यूजीलैंड के खतरनाक तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट से काफी आस है। उन्होंने अब तक खेले तीन मैचों में तो कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन वो भारत के खिलाफ अपना रूतबा दिखा सकते हैं।

PC_ICC CRICKET.COM

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts