न्यूजीलैंड के अंपायर, जिन्होंने तीसरे टी 20 आई बनाम इंग्लैंड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के टी-20 मैच में अम्पायरिंग करने उतरा पोर्न स्टार 

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के टी-20 मैच में अम्पायरिंग करने उतरा पोर्न स्टार

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा टी-20 मैच नेल्सन के सैक्स्टन ओवल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. सीरीज के इस तीसरे टी-20 मैच को न्यूजीलैंड की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 14 रन के अंतर से जीत लिया और इस मैच को जीतने के साथ ही पांच मैचों की इस टी-20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है.

बता दें, कि सीरीज का पहला टी-20 मैच जहां इंग्लैंड की टीम ने जीता था. वहीं सीरीज का दूसरा टी-20 न्यूजीलैंड ने जीता था

पोर्न स्टार था यह अंपायर

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के टी-20 मैच में अम्पायरिंग करने उतरा पोर्न स्टार 1

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड खेले गए इस मैच में चौथा अंपायर गर्थ स्टिरट एक बार एक पोर्न स्टार था और उसे गोल्फ में एक शीर्ष नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था जब उसके गुप्त जीवन की खोज की गई थी.

अब 51 वर्षीय ने अंपायर के रूप में एक सफल करियर बनाया है, वह मंगलवार को नेल्सन में कीवीज के लिए इंग्लैंड की 14 रन की हार में ड्यूटी पर था. चौथे अधिकारी का एक कार्य यह है कि यदि कोई खो जाए या आकार से बाहर हो जाए तो गेंदों का मामला सामने लाया जाए.

उन्हें दस साल पहले न्यूजीलैंड प्रोफेशनल गोल्फर्स एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी के रूप में निकाल दिया गया था.

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड तीसरा मुकाबला

न्यूजीलैंड

इस मैच का टॉस न्यूजीलैंड की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए थे. न्यूजीलैंड के लिए सबसे ज्यादा 35 गेंदों पर 55 रन की पारी कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने खेली. वहीं टीम के लिए 17 गेंदों पर 33 रन मार्टिन गुप्टिल ने बनाए हैं.

181 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम एक समय मजबूत स्थिति में दिख रही थी. 10.1 ओवर में इंग्लैंड की टीम ने मात्र 1 विकेट खोकर 90 रन बना लिए थे, लेकिन जैसे ही दूसरे विकेट के रूप में डेविड मलन आउट हुए, इंग्लैंड की पारी भी लड़खड़ा गई और नियमित अंतराल पर अपने विकेट गवाने लगी. न्यूजीलैंड की शानदार गेंदबाजी के आगे इंग्लैंड की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 166 रन ही बना पाई

Related posts