पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले आई विराट कोहली के अनफिट होने की खबर, टीम मैनेजमेंट ने भी दिया जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले आई विराट कोहली के अनफिट होने की खबर, टीम मैनेजमेंट ने भी दिया जवाब 

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले आई विराट कोहली के अनफिट होने की खबर, टीम मैनेजमेंट ने भी दिया जवाब
LONDON, ENGLAND - MAY 28: India's Virat Kohli keeps hit bat dry as the rain comes down during the ICC Champions Trophy Warm-up match between India and New Zealand at The Kia Oval on May 28, 2017 in London, England. (Photo by Charlie Crowhurst-IDI/IDI via Getty Images)

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेली जा रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का रविवार को खिताबी मुकाबला होने वाला है। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के आठवें ए़डिशन के फाइनल मैच में दो पड़ौसी देश और विश्व क्रिकेट की कट्टर टीमें भारत और पाकिस्तान ने जगह बनायी है। इस हाई वॉल्टेज फाइनल पर पूरे क्रिकेट जगत की निगाहें लगी हुई है। भारतीय क्रिकेट समर्थक कप्तान कोहली एंड कंपनी से एक बड़ी खुशी मुहैया कराने की उम्मीद लगाए हैं वहीं पाकिस्तान के समर्थक भी पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी का चैंपिंयन बनने का ख्वाब सजाए बैठे हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले आई विराट कोहली के अनफिट होने की खबर, टीम मैनेजमेंट ने भी दिया जवाब 1
PHOTO CREDIT: GETTY IMAGES

विराट कोहली के अनफिट होने की चली खबर

दोनों ही मुल्कों में इस मुकाबलें को लेकर उत्साह चरम पर है और ऐसे में इन दोनों टीमों के किसी बड़े और प्रमुख खिलाड़ी के अनफिट होने की खबर मिल जाए तो क्या स्थिति होगी, ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है। कुछ ऐसा ही शुक्रवार को सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर शुक्रवार को खबर चली कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और सबसे प्रमुख खिलाड़ी अनफिट हो गए हैं।विराट कोहली की शानदार बल्लेबाज़ी को लेकर एबी डीविलियर्स ने दिया अपना बड़ा बयान

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले आई विराट कोहली के अनफिट होने की खबर, टीम मैनेजमेंट ने भी दिया जवाब 2
PHOTO CREDIT: GETTY IMAGES

भारतीय टीम के सूत्रों ने कोहली के अनफिट होने की खबर का किया खंडन

खिताबी मुकाबलें से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के वायरल बुखार होने की खबर चल पड़ी। सोशल मीडिया में बताया गया कि विराट कोहली को वायरल बुखार हुआ है और उन्हें दवाईयां लेनी पड़ी है। इस खबर से भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों में निराशा फैल गई। इस खबर से संशय होने लगा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली फाइनल मैच में खेल पाएंगे या नहीं, लेकिन भारतीय टीम के आधिकारिक सूत्रों से जानकारी मिली है, कि कोहली के बिमार होने की खबरें पूरी तरह बकवास है। भारतीय टीम के मीडिया मैनेजर गौरव सक्सेना ने कहा कि कोहली पूरी तरह फिट हैं और इनके अनफिट होने की खबरें गलत थी।

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले आई विराट कोहली के अनफिट होने की खबर, टीम मैनेजमेंट ने भी दिया जवाब 3
PHOTO CREDIT: GETTY IMAGES

इस चैपिंयंस ट्रॉफी में कोहली ने दिखाई दमदार फॉर्म

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस चैंपियंस ट्रॉफी में जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं। विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट में श्रीलंका के खिलाफ फ्लॉप होने के अलावा हर मैच में शानदार पारी खेल रहे हैं। कोहली ने इस टूर्नामेंट में अब तक खेले चार मैचों में  एक बार ही आउट होकर 254 की दमदार औसत के साथ 254 रन बना चुके हैं।कोहली के सबसे तेज़ 8000 रन बनाने के बाद धवन ने कुछ इस तरह से दी कोहली को विराट बधाई

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल से पहले आई विराट कोहली के अनफिट होने की खबर, टीम मैनेजमेंट ने भी दिया जवाब 4
PHOTO CREDIT: GETTY IMAGES

Related posts