वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन गेंद के साथ छेड़छाड़ करते पायें गये

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन कैमरे पर गेंद के साथ छेड़छाड़ करते पाए गये, यहाँ देखें वीडियो 

वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन कैमरे पर गेंद के साथ छेड़छाड़ करते पाए गये, यहाँ देखें वीडियो

स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने आईपीएल के दौरान अपना एक साल का बैन खत्म किया था. उन्हें एक साल का बैन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंद के साथ छेड़छाड़ करते पायें गये थे. अब अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय के दौरान वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन भी गेंद के साथ छेड़छाड़ करते पायें गये हैं.

वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन ने किया गेंद के छेड़छाड़ करते पायें गये

अफगानिस्तान

लखनऊ में आज अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच खेला जा रहा है. जहाँ पर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन गेंद के साथ छेड़छाड़ करते पायें गये है. इस मैच में 34वाँ ओवर अल्जारी जोसेफ करने आये थे. उनकी गेंद पर ही निकोलस पूरन गेंद में साइन लाने के कोशिश में उसमें नाख़ून लगा कर अपनी लोअर से हटा रहे थे.

जोकि गेंद के साथ छेड़छाड़ माना जाता है. हालाँकि अभी तक आईसीसी के तरफ से इस घटना पर कोई बयान नहीं आया है. अब देखना है की मैच खत्म होने के बाद रेफरी क्या बड़ा बयान देते हैं. यदि मामला सही पाया गया तो उनपर कुछ मैच का बैन भी लगाया जा सकता है.

अफगानिस्तान ने बनाया चुनौतीपूर्ण स्कोर

वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन कैमरे पर गेंद के साथ छेड़छाड़ करते पाए गये, यहाँ देखें वीडियो 1

मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद उन्होंने अच्छी शुरुआत भी की लेकिन उसके बाद हजरतुल्लाह ज़जई ने 50 रन और असगर अफगान ने 86 रन, अनुभवी मोहम्मद नबी ने नाबाद 50 रन बनाये.

जिसके मदद से उनकी टीम ने 7 विकेट पर 249 रन बनाये. मैच में कीमो पॉल ने वेस्टइंडीज के लिए 3 विकेट लिए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए किरोन पोलार्ड की टीम की शुरात अच्छी नहीं हुई है. उन्होंने अपने 9 ओवर में 2 विकेट गँवा कर 31 रन बनाये हैं. मैदान पर अभी ब्रैंडन किंग और विकेटकीपर शाई होप मौजूद हैं.

सीरीज अपने नाम कर चूका है वेस्टइंडीज

वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन कैमरे पर गेंद के साथ छेड़छाड़ करते पाए गये, यहाँ देखें वीडियो 2

इस सीरीज के पहले दो मैच में जीत दर्ज करके वेस्टइंडीज की टीम ने सीरीज अपने नाम कर लिया है. एकदिवसीय सीरीज के बाद इन दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज भी शुरू हो जाएगी. अफगानिस्तान को उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में भी खेलेगी. इस मैच में अफगानिस्तान की टीम ने अच्छी वापसी की है.

Related posts