टी20 सीरीज गंवाने के बाद क्या बोले Nicholas Pooran
टी20 सीरीज गंवाने के बाद क्या बोले Nicholas Pooran

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला वार्नर पार्क स्टेडियम में खेला गया जहाँ टीम इंडिया ने इस मैच को 8 विकेट से अपने नाम किया और सीरीज में 1-2 की बढ़त हासिल की। भारत से मिली करारी हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) बेहद निराश नजर आए। आइये जानते हैं, उन्होंने इस हार पर क्या कहा ?

निकोलस पूरन का बयान

nicholas pooran statement

भारत से मिली करारी हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने बताया कि विकेट लेने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। भारत ने अच्छी गेंदबाजी की। मैच गंवाया लेकिन बहुत कुछ सही किया।

उन्होंने कहा,

”हमें विकेट लेने की जरूरत थी लेकिन हम ऐसा करने में नाकाम साबित हुए। भारत ने अच्छी गेंदबाजी की। विकेट धीमी तरफ था, लगा कि उस पर रन बनाना मुश्किल है। अगर हमें जल्दी विकेट मिल जाते तो कुछ और होता।”

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने आगे कहा,

”बीच के ओवरों में हमने विकेट गंवाए। हमने मैच गंवाया लेकिन बहुत कुछ सही किया। मुझे लगा कि हम 10-15 रन कम थे लेकिन शुरुआती विकेट मिल जाते तो आज का खेल बदल सकता था।”

ऐसा रहा मैच का हाल

wi vs ind 3rd t20

आपको बता दें कि इस मैच (WI vs IND) में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने काइल मेयर्स की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 165 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में भारत ने सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी के दम पर 19 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए।