जिमी नीशम ने धोनी को लेकर कही ऐसी बात, जिसे उनके आलोचकों को जरुर पढ़ना चाहिए

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

जिमी नीशम ने धोनी को लेकर कही ऐसी बात, जिसे उनके आलोचकों को जरुर पढ़ना चाहिए 

जिमी नीशम ने धोनी को लेकर कही ऐसी बात, जिसे उनके आलोचकों को जरुर पढ़ना चाहिए

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच रविवार को वेलिंगटन में खेला जाएगा। पांचवे वनडे मैच में जहां भारतीय टीम की नजरें सीरीज में 4-1 की स्कोर लाइन पर रहेगी तो वहीं मेजबान न्यूजीलैंड सीरीज को गंवाने के बाद आखिरी मैच में सम्मान के इरादें से उतरेगी।

न्यूजीलैंड और भारत के बीच पांचवां वनडे मैच कल

पांच मैचों की इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम ने पहले तीनों ही मैच जीतकर जबरदस्त शुरुआत की लेकिन इसके बाद चौथे वनडे में न्यूजीलैंड ने पटलवार करते हुए भारत को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी।

न्यूजीलैंड टीम ने हेमिल्टन वनडे में जिस तरह से भारतीय टीम को मात दी है उसके बाद तो उनके खिलाड़ियों में जबरदस्त आत्मविश्वास नजर आ रहा है।

जेम्स नीशेम ने महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कही ये बड़ी बात

लेकिन इस हौंसलें के बाद भी न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को सबसे बड़ा खतरा मानते हैं जो पिछले दो वनडे में चोट के कारण नहीं खेल पाए हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी के पांचवें वनडे में उतरने की पूरी संभावना है और न्यूजालैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम भी धोनी से सावधान होने की बात कह रहे हैं। जेम्स निशेम ने कहा कि “जब तक महेन्द्र सिंह धोनी को आउट नहीं करते आप मैच में नहीं आ सकते।

धोनी का रिकॉर्ड कहता है वो हैं बेहतरीन खिलाड़ी

धोनी को लेकर जिमी नीशम ने कहा कि उनका रिकॉर्ड खुद कहता है कि वो क्या हैं। वो एक शानदार खिलाड़ी हैं। वो उनके मिडिल ऑर्डर को बेहतरीन आचरण देते हैं।

जब आप उनको गेंदबाजी करते हैं तो आप अच्छे से जानते हैं कि जब तक उन्हें आउट नहीं करते आप मैच नहीं जीत सकते। तो इसी पर हमारा सबसे बड़ा ध्यान रहेगा।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *