हार्दिक पांड्या से लंदन मिलने पहुंची नीता अंबानी, ऑलराउंडर ने किया पोस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या से लंदन मिलने पहुंची नीता अंबानी, पांड्या ने कह दिया कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर बना मजाक 

हार्दिक पांड्या से लंदन मिलने पहुंची नीता अंबानी, पांड्या ने कह दिया कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर बना मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों लंदन में हैं जहां वह सर्जरी के बाद आराम कर रहे हैं। असल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी 20 मैच खेलने के बाद हार्दिक ने कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत थी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इंग्लैंड में रीढ की हड्डी विशेषज्ञ के पैनल से बात की तब उन्होंने सर्जरी करने की बात कही। और 5 अक्टूबर को खिलाड़ी ने पोस्ट डालकर सफल सर्जरी की खबर फैंस को दी थी।

हार्दिक से मिलने लंदन पहुंची नीता अंबानी

इंडियन प्रीमियर लीग में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाइजी से खेलते हैं जिसकी मालिक नीता अंबानी हैं। ऐसे में अपने स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी की सर्जरी के बाद नीता उनसे मिलने लंदन अस्पताल पहुंची।

इसके बाद हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नीता के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लंदन में मुझसे मिलने के लिए आने के लिए थैंक्यू भाभी। मुझे काफी अच्छा लगा। आपकी विशेज और प्रोत्साहित करने वाली बातें मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। आप हमेशा मेरे लिए प्रेरणा की तरह हैं।

टीम इंडिया के मुख्य खिलाड़ी हैं हार्दिक पांड्या

भारत की टीम के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पिछले साल एशिया कप के दौरान पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण एक सीरीज से बाहर हुए थे। इसके बाद लंदन में उन्होंने सर्जरी करवा ली है।

इस खिलाड़ी ने भारतीय टीम के लिए अब तक 11 टेस्ट मैच में 31.29 के औसत से 532 रन बनाये और 17 विकेट हासिल किये। 54 वनडे मैच में उन्होंने 29.91 के औसत से 957 रन बनाये और उसके साथ 54 विकेट भी लिए हैं। टी20 में इस खिलाड़ी ने 40 मैच में 16.32 के औसत से 310 रन बनाये और 38 विकेट भी हासिल किये हैं।

लोगों ने कर दिया ट्रोल

 

Related posts